Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Oo Antava गाने पर थिरकने से खुद को रोक नहीं पाए Akshay Kumar, सामंथा ने भी यूं दिया साथ

Samantha Ruth Prabhu ने अपने चर्चित आइटम सॉन्ग Oo Antava पर Akshay Kumar को भी थिरकने पर मजबूर कर दिया है. हाल ही में सामने आए एक वीडियो में सामंथा और अक्षय इसी गाने पर साथ डांस करते हुए नजर आए.

Oo Antava गाने पर थिरकने से खुद को रोक नहीं पाए Akshay Kumar, सामंथा ने भी यूं दिया साथ

Samantha and Akshay Kumar

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: Koffee With Karan: अपने चर्चित आइटम नंबर उ अंटवा (Oo Antava) पर लोगों को थिरका चुकीं सामंथा रूथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu)  इस बार खिलाड़ी कुमार (Akshay Kumar) को भी झूमने पर मजबूर कर दिया. बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार और सामंथा रूथ प्रभु 'कॉफी विद करण' (Koffee With Karan) के तीसरे एपिसोड में एक साथ नजर आएंगे. जिसका प्रोमो पहले ही रिलीज कर दिया गया था. अब जो वीडियो सामने आया है, उसे देखने के बाद लोगों के खुशी का ठिकाना नहीं हैं. 

हाल ही सामने आए वीडियो में सामंथा के साथ डांस कर रहे अक्षय कुमार का अंदाज काफी शानदार लग रहा है. इस वीडियो को देखने के बाद लोग तारीफों के पुल बांधते नजर आ रहे हैं. 

ये भी पढ़ें - Oo Antava के बाद एक बार फिर महफिल लूटने आ रही हैं सामंथा

यहां देखें वीडियो

 

 

करण जौहर के शो कॉफी विद करन में दोनों को देखने के लिए फैंस काफी बेसब्री से इंतजार थे. इस शो को लेकर ऐसी उम्मीद जताई जा रही है कि अक्षय के शार्प माइंड और सामंथा के सेंस ऑफ ह्यूमर से लोग हैरान रह जाएंगे.

तीसरे एपिसोड के टीजर में देखा जा सकता है अक्षय कुमार ने शो में सामंथा रूथ प्रभु के साथ एक सच्चे खिलाड़ी की तरह अपनी गोद में एक्ट्रेस को उठा कर एंट्री कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें - Samantha ने असफल शादी के लिए Karan Johar की इस फिल्म पर लगाया 'इल्जाम', चौंक गए फिल्ममेकर

शो में सवाल-जबाव के दौरान ऑस्कर शो में हुए विवादास्पद थप्पड़ कांड को लेकर करण जौहर ने अक्षय कुमार से सवाल किया. उन्होंने कहा, "अगर क्रिस रॉक ने ट्विंकल के बारे में मजाक किया तो आप क्या करेंगे?" इस पर अक्षय कुमार जवाब देते हैं, "मैं उनके अंतिम संस्कार के लिए पेमेंट करूंगा," वह सुझाव देते हुए कहते हैं कि कोई भी उनकी पत्नी ट्विंकल खन्ना के साथ खिलवाड़ नहीं कर सकता.

'कॉफी विद करण' सीजन 7 का नया एपिसोड डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर गुरुवार शाम 7 बजे रिलीज होगा.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement