Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

बहन Alanna Panday की शादी में जमकर थिरकीं Ananya, पापा और भाई के साथ किया जबरदस्त डांस

Ananya Panday ने बहन Alanna की शादी में जमकर एन्जॉय किया. एक Video वायरल हो रहा है जिसमें एक्ट्रेस अपने पापा Chunky Panday के साथ डांस करती दिखीं.

Latest News
बहन Alanna Panday की शादी में जमकर थिरकीं Ananya, पापा और भाई के साथ किया जबरदस्त डांस

Alanna Panday Wedding 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड में इन दिनों एक शादी की काफी चर्चा हो रही है. ये शादी है अनन्या पांडे (Ananya Panday) की चचेरी बहन अलाना पांडे (Alanna Panday) की, जिन्होंने गुरुवार को मुंबई में अपने परिवार और दोस्तों की मौजूदगी में इवोर मैकक्रे से शादी कर ली. इस वेडिंग सेरेमनी की कई फोटोज और वीडियोज इंटरनेट पर वायरल हो रहे हैं. शादी में अनन्या पांडे (Ananya Panday look) के लुक से लेकर महमानों के आउटफिट ने भी काफी लाइमलाइट बटोरी थी. वहीं भतीजी की शादी में चंकी पांडे (Chunky Panday) भी कहां पीछे रहने वाले थे. उन्होंने ने भी जमकर बेटी अनन्या के साथ डांस (Ananya Panday Dance video) किया. इसका एक वीडियो में सामने आया है. आप भी देखें ये डांस वीडियो. 

चंकी पांडे के भाई चिक्की की बेटी अलाना पांडे की शादी इन दिनों टॉक ऑफ द टाउन बनी हुई है. अलाना की प्री-वेडिंग सेरेमनी से लेकर शादी की कई फोटो और वीडियो ट्रेंड कर रही है. शादी के इसी फंक्शन में अनन्या अपने पापा चंकी और ऊाई के साथ डांस करती हुई नजर आईं. अनन्या ने पापा संग सात समुंदर पार पर जमकर ठुमके लगाए जिसका वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है.

ये भी पढ़ें: Alanna Panday Wedding की ड्रीमी फोटोज आईं सामने, बहन की शादी में Ananya Panday लगीं बेहद खूबसूरत

'सात समुंदर पार' गाना चंकी पांडे की साल 1992 में आई फिल्म 'विश्वात्मा' का है. इस फिल्म में उनके अलावा सनी देओल, नसीरुद्दीन शाह और दिव्या भारती भी नजर आए थे. फिल्म का ये गाना आज 30 साल बाद भी काफी ट्रेंड करता है.

ये भी पढ़ें: बहन Alanna Panday की मेहंदी में बार्बी डॉल बनकर पहुंची Ananya Panday, खूबसूरत लहंगे में लूट ली महफिल

बात करें अनन्या पांडे के लुक की तो बहन की शादी में एक्ट्रेस पेस्टल कलर की साड़ी में नजर आईं. उनके सिंपल लुक ने फैंस का दिल जीत लिया. वहीं चंकी लाइट ग्रीन कलर के कोट और क्रीम कलर की पैंट में नजर आए. इससे पहले अलाना की प्री-वेडिंग सेरेमनी की फोटोज भी काफी वायरल हो रही थीं.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement