Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Taimur की तरह बेटी Raha Kapoor को मीडिया के सामने लाएंगे Alia-Ranbir, इस दिन खत्म होगा फैंस का इंतजार!

Alia Bhatt-Ranbir Kapoor जल्द ही अपनी बेटी की तस्वीर फैंस के साथ शेयर करने वाले हैं. इस मामले में कपल ने Kareena Kapoor को फॉलो करने का फैसला लिया है.

Latest News
Taimur की तरह बेटी Raha Kapoor को मीडिया के सामने लाएंगे Alia-Ranbir, इस दिन खत्म होगा फैंस का इंतजार!
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड के सबसे चहेते कपल में से एक आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) पेरेंट्स बन चुके हैं. दोनों की जिंदगी में एक प्यारी बच्ची ने कदम रखा है. इस खबर के सामने आने के बाद से ही फैंस स्टार कपल की लाड़ली की एक झलक पाने क लिए बेताब हैं.  बीते कुछ दिनों पहले आलिया भट्ट ने एक सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए अपनी बच्ची के नाम का अनाउंसमेंट किया था. इस दौरान आलिया ने बताया कि उनकी बेटी का नाम दादी नीतू कपूर (Neetu Kapoor) ने 'राहा कपूर' (Raha kapoor) रखा है. इसके साथ ही आलिया ने राहा नाम के कई मतलब भी बताए. अब नाम तो सामने आ चुका है कि सवाल वही है कि आखिर फैंस को राहा की तस्वीर कब देखने को मिलेगी?

कब खत्म होगा फैंस का इंतजार?
अगर आपके मन में भी यही सवाल है तो बता दें कि आपका ये इंतजार भी अब जल्द ही खत्म होने वाला है. जी हां, मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो आलिया भट्ट और रणबीर कपूर बहुत जल्द अपनी बेटी राहा की तस्वीर सोशल मीडिया पर दिखाएंगे. दोनों स्टार जल्द ही छुट्टियां मनाने के लिए जाने वाले हैं. वहीं, उनका मानना है कि राहा की तस्वीर तब तक न खींची जाए जब तक वह छह महीने की नहीं हो जाती. इसके बाद आलिया खुद ही अपनी बेटी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करने लगेंगी. 

यह भी पढ़ें- Karan Johar ने सालों बाद यूं लिया था 'पिता का बदला', किस्सा सुनकर खुद ही रो पड़े KJo

आलिया भट्ट जानती हैं कि उनके फैंस बेबी गर्ल की फोटो देखने का बेसबरी से इंतजार कर रहे हैं. दूसरी ओर कहा जा रहा है कि इस मामले में आलिया बॉलीवुड की बेबो यानी करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) को फॉलो करने वाली हैं. उनका कहना है कि वे जब भी राहा के साथ बाहर जाएंगी तो लाख कोशिशों के बावजूद उनकी नन्हीं परी की तस्वीर सोशल मीडिया पर आ ही जाएगी.

वहीं, इससे पहले कहा जा रहा था कि विराट कोहली (Virat Kohli) और अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) की तरह ही रणबीर और आलिया भी फिलहाल अपनी बेटी को कैमरे से दूर रखना चाहते हैं. हालांकि, अब खबरों की मानें तो आलिया करीना कपूर को फॉलो करते हुए जल्द ही फैंस की ये इच्छा भी पूरी करने वाली हैं. 

यह भी पढ़ें- Shahrukh Khan के बर्थडे पर इमोशनल हुए करण जौहर, शेयर किया खूबसूरत वीडियो

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement