Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Alia-Ranbir Baby Girl: बेटी का ये नाम रखेंगी आलिया भट्ट? फैंस से किया था वादा

Alia Bhatt ने सबके सामने कहा था कि अगर उन्हें भविष्य में बेटी होती है तो वो उसका नाम 'अलमा' रखेंगी.  

Latest News
Alia-Ranbir Baby Girl: बेटी का ये नाम रखेंगी आलिया भट्ट? फैंस से किया था वादा
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) मम्मी-डैडी बन चुके हैं. कपल की दुनिया में एक नन्हीं परी ने कदम रखा है. इस खबर के सामने आने के बाद से ही सोशल मीडिया पर बधाइयों का तांता लगा है. परिवार से लेकर सेलिब्रिटिज और फैंस तक हर कोई रणबीर-आलिया को ढेर सारी शुभकामनाएं दे रहा है. आलिया भट्ट ने भी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक बेहद प्यारी पोस्ट कर फैंस के साथ ये गुड न्यूज शेयर की है. इन सब के बीच अब आलिया-रणबीर की नन्हीं परी के नाम को लेकर चर्चाएं होनी शुरू हो गई हैं. 

क्या होगा Alia-Ranbir की बेटी का नाम?
दरअसल, साल 2019 में आलिया भट्ट रणवीर सिंह (Ranveer Singh) के साथ अपनी फिल्म 'गली बॉय' (Gully Boy) को प्रमोट करने के लिए 'सुपर डांसर 3' के सेट पर पहुंचीं थीं. यहां उनकी मुलाकात शो के कंटेस्टेंट सक्षम शर्मा से हुई. 8 साल के सक्षम ने डांस के साथ-साथ अपनी क्यूटनेस से भी चंद सेकेंडो में आलिया भट्ट का दिल जीत लिया था. सक्षम अपने डांस के लिए को पॉपुलर थे ही, इसके अलावा वे अपनी मजेदार इंग्लिश स्पेलिंग को लेकर भी चर्चा में बने रहते थे. 

यह भी पढ़ें- Alia-Ranbir Baby Girl: मां बनने के बाद आलिया ने शेयर किया शानदार पोस्ट, बोलीं-हमारी बेबी आ गई...

अब जब रणवीर सिंह और आलिया भट्ट सक्षम से मिले तो उन्होंने अपने-अपने नाम की स्पेलिंग मासूम से पूछ डाली. जिसके बाद सक्षम ने रणवीर सिंह के नाम की स्पेलिंग 'RANVAE SING' और आलिया की स्पेलिंग 'ALMAA', बताई थी. अब वैसे तो ये स्पेलिंग गलत थी लेकिन उस वक्त आलिया को ये नाम इतना पसंद आया कि उन्होंने सबके सामने कहा था कि अगर उन्हें भविष्य में बेटी होती है तो वो उसका नाम 'अलमा' ही रखेंगी.  

यहां देखें  Alia Bhatt का वीडियो-

फैंस को याद आईं पुरानी बातें
इधर, आज आलिया भट्ट से गुड न्यूज मिलने के बाद फैंस को सक्षम और 'सुपर डांसर 3' का वो एपिसोड एक बार फिर याद आ गया है. एक्ट्रेस के फैंस रह रहकर पूछ रहे हैं कि अब 3 साल बाद सक्षम की इंग्लिश तो दुरुस्त हो गई होगी लेकिन क्या आलिया अब अपनी बेटी का नाम अलमा रखने वाली हैं?

यह भी पढ़ें: Alia Bhatt ने शादी से पहले ही कर ली थी मां बनने की तैयारी, दी थी ये हिंट

बता दें कि आलिया भट्ट को रविवार सुबह 8 बजकर 20 मिनट पर मुंबई के एच.एन. रिलायंस अस्पताल में भर्ती कराया गया था. इस दौरान हब्बी रणबीर भी उनके साथ थे. आलिया ने 12 बजकर 5 मिनट पर बेटी को जन्म दिया. फिलहाल रणबीर कपूर, सोनी राजदान और नीतू कपूर सभी हॉस्पिटल में हैं. आलिया के मां बनने पर कपूर फैमली में खुशी की लहर दौड़ पड़ी है. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement