Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING

Amitabh Bachchan और Anushka Sharma ने बाइक पर बैठकर की ये बड़ी गलती, अब पुलिस ने लिया एक्शन

Amitabh Bachchan और Anushka Sharma पर लोग नाराजगी जाहिर कर रहे हैं. उनकी गलती पुलिस ने भी नोटिस कर ली है और उनके खिलाफ एक्शन लिया जा रहा है.

Latest News
Amitabh Bachchan और Anushka Sharma ने बाइक पर बैठकर की ये बड़ी गलती, अब पुलिस ने लिया एक्शन

Anushka Sharma, Amitabh Bachchan: अनुष्का शर्मा, अमिताभ बच्चन

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड स्टार्स अपने फैंस के बीच चर्चाओं में बने रहने के लिए आए दिन दिलचस्प कारनामे करते दिखाई दे जाते हैं. हालांकि, कई बार इन कारनामों की वजह से वो मुश्किलों में भी फंसते दिखाई देते हैं. हाल ही में अभिनेता अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) के साथ कुछ ऐसा ही हुआ है. दोनों ने बीते सोमवार ऐसा कारनामा किया, जिसकी वजह से मुंबई पुलिस बुरी तरह बिगड़ गई है और दोनों के खिलाफ एक्शन लेने का ऐलान कर दिया है. इन दोनों बड़े स्टार्स पर ट्रैफिक नियमों के उल्लंघन का आरोप लग रहा है.

दरअसल, अमिताभ बच्चन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर किया था, जिसमें उन्होंने बाइक पर बैठे हुए अपनी तस्वीर शेयर की थी और बताया था कि किस तरह वो जाम में फंस गए थे और एक शख्स ने अपनी बाइक से उन्हें लिफ्ट दी, तब जाकर वो काम पर सही समय पर पहुंच पाए. इसके अलावा एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा को भी पपराजी ने एक शख्स के साथ बाइक पर पीछे बैठे हुए स्पॉट किया था. दोनों ने ही इस दौरान एक बड़ी गलती कर दी. गलती ये कि बाइक पर पीछे की सीट पर बैठने के दौरान दोनों ने ही हेलमेट नहीं लगाया था और इसी वजह से सोशल मीडिया यूजर्स ने उनके गैरजिम्मेदार एक्शन पर सवाल उठाने शुरू कर दिए.

ये भी पढ़ें- Amitabh Bachchan से मिलने जलसा आ रहे फैंस को मिली 'वॉर्निंग', खुद बिग बी ने दे डाली चेतावनी

कई नाराज लोगों ने मुंबई पुलिस को टैग करते हुए अमिताभ और अनुष्का के खिलाफ कानूनी एक्शन लेने की डिमांड की. ये सब देखकर पुलिस भी एक्टिव हो गई और ट्विटर पर लोगों को जवाब देते हुए दिखाई दी. पुलिस ने इस मामले पर पोस्ट करते हुए लिखा- 'हमने इसे ट्रैफिक ब्रांच के साथ शेयर कर दिया है'. वहीं, अभी तक इस पूरे मामले पर अमिताभ और अनुष्का की तरफ से कोई जवाब नहीं आया है. दोनों के ही फैंस उनसे इस कारनामे पर रिएक्शन की डिमांड करते दिखाई दे रहे हैं.

ये भी पढ़ें- Anushka Sharma को बुलाने में पपराजी से हुई एक गलती, Virat Kohli ने तुरंत किया रिएक्ट, देखें वीडियो

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement