Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Amitabh Bachchan से छिन जाएगा KBC 15? जानें बिग बी क्यों बोले 'मैं डरा हुआ हूं'

Amitabh Bachchan ने KBC 15 के सेट पर कुछ ऐसा कहा, जिसे सुनकर हर कोई हैरान रह गया. उन्होंने शो छिन जाने का डर जाहिर किया है.

Latest News
Amitabh Bachchan से छिन जाएगा KBC 15? जानें बिग बी क्यों बोले 'मैं डरा हुआ हूं'

Amitabh Bachchan On AI KBC 15 Host: केबीसी 15 होस्ट अमिताभ बच्चन

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) इन दिनों क्विज शो केबीसी 15 (KBC 15) होस्ट कर रहे हैं. इस दौरान वो हॉटसीट पर बैठे कंटेस्टेंट्स से सवाल- जवाब तो करते ही हैं लेकिन इसके सा ही वो मजेदार बातचीत करते हुए भी नजर आ जाते हैं. हाल ही में रिलीज हुए केबीसी के एक एपिसोड में अमिताभ बच्चन ने कुछ ऐसा कह दिया जिसे सुनकर लोग हैरान रह गए. बिग बी ने कैमरों के सामने खुलासा किया कि उन्हें इस बात का डर है कि उनसे केबीसी (Kaun Banega Crorepati) छिन जाएगा. हैरानी की बात ये है कि उन्हें ये डर AI की वजह से है.

दरअसल, 'केबीसी 15' के लेटेस्ट एपिसोड में अमिताभ बच्चन, अहमदाबाद के चिराग अग्रवाल के साथ क्लिज खेलते दिखाई दिए. चिराग बीटेक कर रहे हैं और इस दौरान अपने फील्ड के बारे में बात करते हुए चिराग बताते हैं वो AI से रिप्लेस होने के डर से परे हैं क्योंकि AI सबसे ज्यादा क्रिएटिव फील्ड के लोगों को प्रभावित कर रहा है. कंटेस्टेंट ने अमिताभ बच्चन ने कहा कि 'किसी दिन ऐसा हो सकता है कि आप शूटिंग नहीं कर पा रहे हों और इस शो पर आपका होलोग्राम इस्तेमाल किया जा रहा हो'.

ये भी पढ़ें- India और Bharat की बहस में कूदे बॉलीवुड स्टार्स, कंगना रनौत ने बताया देश के नाम का पूरा इतिहास

ये सुनकर अमिताभ बच्चन मजाक के मूड में कहते हैं कि 'मैं आपको सच बता रहा हूं कि ये मैं नहीं हूं बल्कि मेरा होलोग्राम है'. अमिताभ ने AI पर बात करते हुए कहा कि 'मुझे डर है, कहीं मुझे होलोग्राम से बदल न दिया जाए क्योंकि फिल्मों में ऐसी चीजें शुरू हो गई हैं. आपके चारों तरफ 40 कैमरे लगाए जाते हैं और आपसे कहा जाता है कि तरह तरह के एक्सप्रेशन दें. बाद में पता चलता है कि जब मैं नहीं हूं तो इसका इस्तेमाल किया जाएगा. मैं नहीं हूं फिर भी ऐसा लगेगा कि ये मैं ही हूं'.

ये भी पढ़ें- Mamata Banerjee ने Amitabh Bachchan को बांधी राखी, 'भाई' के लिए यूं मांगा भारत रत्न

बिग बी ने कंटेस्टेंट से कहा 'मुझे डर लगता है कि आर्टिफिशियल इंटेलीजेंस कहीं हमारी नौकरियां ना लेले. मैं कभी बेरोजगार हो जाऊं तो कृपया आप मेरी मदद करना, बड़ी मुश्किल से मझे ये नौकरी मिली है'.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement