Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Anant Radhika की शादी में सात समुंदर पार से आ रहे मेहमान, पति Nick के साथ Priyanka एयरपोर्ट पर हुईं स्पॉट

Anant Ambani और Radhika Merchant की शादी में देश विदेश से खास मेहमान आ रहे हैं. इस लिस्ट में Priyanka Chopra और उनके पति Nick Jonas का भी नाम शामिल हो गया है.

Latest News
Anant Radhika की शादी में सात समुंदर पार से आ रहे मेहमान, पति Nick के साथ Priyanka एयरपोर्ट पर हुईं स्पॉट

Priyanka Chopra Nick Jonas for Anant Radhika wedding (pc: Viral bhayani Insta)

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

अनंत अंबानी (Anant Ambani) और राधिका मर्चेंट (Radhika Merchant) 12 जुलाई यानी शुक्रवार को सात फेरे लेने वाले हैं. उनकी शादी (Anant Ambani Radhika Merchant wedding ) में बॉलीवुड से लेकर राजनीतिक, बिजनेस और स्पोर्ट्स जगत के दिग्गज शामिल होंगे. ऐसे में एक दिन पहले ही मेहमान मुंबई पहुंचने लगे हैं. इस कड़ी में देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra Nick Jonas) का नाम भी शामिल हो गया है. एक्ट्रेस अपने पति निक जोनस के साथ मुंबई पहुंच गई हैं. स्टार कपल को एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया है. पीसी ने भी इंस्टा स्टोरी पर अपने मुंबई आने को लेकर अपडेट दी है.

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी की रस्में जारी हैं. संगीत के बाद हल्दी सेरेमनी और गृह शांति पूजा जैसे फंक्शन हो चुके हैं. अब 12 जुलाई को राधिका-अनंत वैदिक हिंदू रीति-रिवाजों से शादी करेंगे. उनकी शादी में देश विदेश से महमान आ रहे हैं. वहीं अब प्रियंका और निक भी भारत आ गए हैं. वो मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट हुए. इस बारे में प्रियंका ने भी खुद इंस्टा पर शेयर किया.

बीते साल नीता मुकेश अंबानी कल्चरल सेंटर (NMACC) के भव्य उद्घाटन समारोह में प्रियंका चोपड़ा मुंबई में पति निक जोनास के साथ आई थीं. उनके साथ बेटी मालती भी थी. इसके बाद वो अपनी बहन परिणीति की सगाई के लिए भी भारत आई थीं.


ये भी पढ़ें: Anant Radhika की शादी से पहले Ambani परिवार ने किया नेक काम, Antilia के बाहर 45 दिनों से भर रहे हजारों लोगों का पेट


बता दें कि अनंत अंबानी की ग्रांड वेडिंग शुक्रवार को मुंबई के बांद्रा कुर्ला कॉम्‍प्‍लेक्‍स में होने जा रही है. अनंत और राधिका की शादी में कई मशहूर हस्तियां शामिल होने वाली हैं. बिजनेस से लेकर खेल, राजनीति और फिल्म जगत के भी कई सितारे शिरकत करने वाले हैं. इस लिस्ट में रियलिटी शो स्टार किम कार्दशियन मेहमान के तौर पर शामिल हो सकती हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक मेहमानों के लिए महंगे रिटर्न्स गिफ्ट भी तैयार किए गए हैं.

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement