Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Ananya Panday और Aditya Roy Kapur की प्राइवेट फोटोज हुईं लीक? बॉयफ्रेंड की बाहों में दिखीं एक्ट्रेस

Ananya Panday और Aditya Roy Kapur की प्राइवेट फोटोज वायरल हो रही हैं. इन फोटोज में अनन्या और आदित्य एक- दूसरे के प्यार में डूबे दिख रहे हैं.

Latest News
Ananya Panday और Aditya Roy Kapur की प्राइवेट फोटोज हुईं लीक? बॉयफ्रेंड की बाहों में दिखीं एक्ट्रेस

Ananya Panday Aditya Roy Kapoor Romantic Photos: अनन्या पांडे, आदित्य रॉय कपूर की रोमांटिक तस्वीरें

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड के कई स्टार्स अपनी पर्सनल लाइफ को लाइमलाइट से दूर रखना पसंद करते हैं. हालांकि, पपराजी की नजरों से कुछ नहीं बच पाता है. हाल ही में कुछ ऐसा ही हुआ है आनन्या पांडे (Ananya Panday) और आदित्य रॉय कपूर (Aditya Roy Kapur) के साथ. दोनों ने भले ही अभी तक अपने रिश्ते पर चुप्पी साधी हुई है लेकिन पिछले कुछ महीनों से ऐसी अफवाहें फैल रही हैं कि दोनों एक- दूसरे के प्यार में दीवाने हो चुके हैं. अनन्या और आदित्य को एक साथ कई बार डेट पर भी स्पॉट किया गया लेकिन हाल ही में इस कपल की कुछ ऐसी तस्वीरें सामने आई हैं जिससे सारा राज खुल गया है.

दरअसल, हाल ही में विरल भयानी ने अनन्या और आदित्य की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं. इन फोटोज में दोनों रोमांटिक अंदाज में दिखाई दे रहे हैं. दोनों विदेश में वैकेशन पर निकले हैं और एक साथ बेहद प्राइवेट पल बिता रहे हैं. सामने आई इन तस्वीरों में आदित्य और अनन्या एक जैसे रंग के कपड़े पहने दिख रहे हैं और किसी ब्रिज पर खड़े होकर रोमांस कर रहे हैं. वायरल हो रही एक तस्वीरों में तो आदित्य, अनन्या को बाहों में लिए ब्रिज के सामने का नराजा देख रहे हैं. यहां देखें वायरल हो रहीं नए कपल की ये तस्वीरें-

ये भी पढ़ें- Suhana Khan की बॉलीवुड एंट्री से डर गईं अनन्या पांडे? बेस्ट फ्रेंड के डेब्यू को लेकर खोले दिल के राज

इन फोटोज में अनन्या और आदित्य के रिश्ते का राज खुल गया है और ये जग जाहिर हो गया है कि दोनों एक- दूसरे के प्यार में डूब चुके हैं. वहीं, सीक्रेटली खींची गई इन तस्वीरों पर सोशल मीडिया यूजर्स की ताबड़तोड़ प्रतिक्रियाएं मिल रही हैं. लोगों को ये नई जोड़ी खूब पसंद आ रही है. बता दें कि अनन्या और आदित्य एक साथ लिस्बन में वैकेशन मना रहे हैं और ये तस्वीरें भी वहीं से वायरल हुई हैं.

ये भी पढ़ें- Ananya Panday की तरह ये काम नहीं कर पाती हैं अदा शर्मा, पुराना वीडियो जमकर हो रहा वायरल

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement