Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Ananya Pandey के बॉडीगार्ड ने दिया फैन को धक्का, एक्ट्रेस ने यूं दिखाई समझदारी, देखें वीडियो

अनन्या पांडे(Ananya Pandey) का सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें उनके बॉडीगार्ड ने एक फैन को धक्का दे दिया है. इसको लेकर बॉडीगार्ड की तारीफ हो रही हैं.

Ananya Pandey के बॉडीगार्ड ने दिया फैन को धक्का, एक्ट्रेस ने यूं दिखाई समझदारी, देखें वीडियो

Ananya Pandey 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: अनन्या पांडे(Ananya Pandey) इन दिनों आदित्य रॉय कपूर(Aditya Roy Kapur) संग रिलेशनशिप को लेकर चर्चा में हैं. बीते दिनों कपल को स्पेन में छुट्टियां मनाते हुए देखा गया था. सोशल मीडिया पर कपल की तस्वीरें तेजी से वायरल हुई थीं. उस दौरान दोनों एक साथ रोमांटिक अंदाज में नजर आ रहे थे. कपल ने एक दूसरे को हग किया हुआ था. वहीं, इन वायरल तस्वीरों को लेकर ना तो अनन्या ने रिएक्ट किया है और न ही आदित्य ने. इन सभी के बीच अनन्या पांडे का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें एक्ट्रेस के बॉडीगार्ड एक फैन को धक्का देते हुए नजर आ रहे हैं.

अनन्या पांडे का यह वायरल वीडियो हालांकि पुराना है, जिसमें एक्ट्रेस का बॉडीगार्ड एक फैन को उनके साथ तस्वीर लेने से रोक रहा है. दरअसल, एक फैन एक्ट्रेस के पीछे से आया और करीब आकर तस्वीर क्लिक करने की कोशिश कर रहा था और उस दौरान एक्ट्रेस किसी दूसरे फैन के साथ सेल्फी क्लिक करवा रही थी. उस दूसरे फैन की इस हरकत को देखते हुए एक्ट्रेस के बॉडीगार्ड ने उसे धक्का दे दिया है. हालांकि उसके बाद भी एक्ट्रेस ने उस फैन के साथ सेल्फी क्लिक करवाई. एक्ट्रेस की इस समझदारी को लेकर लोगों ने तारीफ की है. 

ये भी पढ़ें- Ranbir Kapoor ने गलती से खोल दी दोस्त Aditya Roy Kapoor की पोल, Ananya Panday संग रिश्ते पर कही ये बात?

अनन्या ने ली फैन के साथ सेल्फी

अनन्या इस वीडियो में व्हाइट टॉप और स्कर्ट में नजर आ रही हैं. एक्ट्रेस इस दौरान उस फैन से कहती हैं. आप ले लो पिक्चर, वहां से ले लो. अनन्या के सेल्फी को लेकर इजाजत देने के बाद वह शख्स अपने फोन से एक्ट्रेस के साथ फोटो लेता है. 

फैंस ने की बॉडीगार्ड की तारीफ

वहीं, वीडियो पर कुछ लोगों का कहना है कि बॉडीगार्ड थोड़ा एग्रेसिव था. वहीं, कुछ लोग उसकी तारीफ भी कर रहे थे. एक यूजर ने लिखा- गार्ड के द्वारा बहुत बुरा बर्ताव किया गया. सेलेब बनते हो तो इतना नॉर्मल है कोई भी फोटो लेना चाहेगा. वहीं, अन्य ने लिखा- मैं सारी नफरत समझता हूं, लेकिन क्या हम इस फैक्ट को एक तरफ कर  सकते हैं कि वह बहुत करीब था? उससे नफरत करने वाले सभी लोग, क्या आप अपनी पत्नी या गर्लफ्रेंड या फिर बहन के साथ ऐसा होने देंगे. 

ये भी पढ़ें- Ananya Panday और Aditya Roy Kapur की जोड़ी को फैंस ने दिया ग्रीन सिग्नल, कपल को दिया प्यारा Nick name

इन फिल्मों में नजर आएंगी अनन्या

वहीं, काम को लेकर बात की जाए तो एक्ट्रेस जल्द ही आयुष्मान खुराना के साथ फिल्म ड्रीम गर्ल 2 में नजर आने वाली हैं. इसके साथ ही उनके पास खो गए हम कहां भी है. जिसको लेकर अनन्या तैयार कर रही हैं. हालांकि इस बीच वह आदित्य संग अपनी छुट्टियां एंजॉय कर रही हैं. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement