Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Animal Review: Ranbir Kapoor के खतरनाक एक्शन और खूंखार अंदाज ने किया इंप्रेस, पहले दिन ही तोड़ेगी जवान-पठान का गुरूर

Ranbir Kapoor और Rashmika Mandanna स्टारर फिल्म ने सिनेमाघरों में दस्तक दे दी है. इसे लेकर सोशल मीडिया पर काफी बज है. यहां देखें लोगों ने इसपर क्या रिएक्शन दिए हैं.

Latest News
Animal Review: Ranbir Kapoor के खतरनाक एक्शन और खूंखार अंदाज ने किया इंप्रेस, पहले दिन ही तोड़ेगी जवान-पठान का गुरूर

Ranbir Kapoor Film Animal Advance Booking

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: इस साल की मोस्ट अवेटेड फिल्म एनिमल (Animal release) आज सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है. संदीप रेड्डी वांगा की इस क्राइम थ्रिलर फिल्म में रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor), अनिल कपूर (Anil Kapoor), बॉबी देओल (Bobby Deol) और रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) नजर आए. फिल्म को धांसू एडवांस बुकिंग मिलने के बाद अब सोशल मीडिया पर लोगों ने इसे लेकर अपना रिएक्शन (Animal public review) भी देना शुरू कर दिया है. फैंस को ये मूवी काफी पसंद आ रही है और लोग इसकी तारीफ करते नहीं थक रहे हैं. 

एनिमल एक अमीर बिजनेसमैन बलबीर सिंह (अनिल कपूर) के बेटे अर्जुन सिंह (रणबीर कपूर) की कहानी है. बाप बेटे के रिलेशन को फिल्म में बखूबी तरीके से दिखाया गया है. फिल्म में बॉबी देओल को अर्जुन का दुश्मन दिखाया गया है जबकि रश्मिका मंदाना ने रणबीर की पत्नी का किरदार निभाया है. सोशल मीडिया पर लोग फिल्म को लेकर अपने अपने रिएक्शन दे रहे हैं.

 फिल्‍म समीक्षक तरन आदर्श ने फिल्म को सबसे बड़ी ओपनर बता दिया है.  

यूजर्स ने फिल्म की कहानी को दिलचस्प बताया है. उन्हें फिल्म में उतार-चढ़ाव पसंद आए हैं और लोगों का मानना है कि ये संदीप रेड्डी वांगा की बेस्ट फिल्मों में से एक है. वहीं लोग फिल्म के एक्शन सीन्स को देखकर हैरान हैं.

ये भी पढ़ें: Animal में रणबीर कपूर के सौतेले भाई बनेंगे Bobby Deol? रोल पर डायरेक्टर ने किया शॉकिंग खुलासा

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement