Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Madhuri Dixit ने Apple के सीईओ Tim Cook का मुंबई में किया खास वेलकम, शेयर की शानदार फोटो

Apple के सीईओ Tim Cook हाल ही भारत पहुंचे. यहां मुंबई में उन्होंने बॉलीवुड एक्ट्रेस Madhuri Dixit से मुलाकात की. एक्ट्रेस ने इस खास पल की फोटो शेयर की है.

Latest News
Madhuri Dixit ने Apple के सीईओ Tim Cook का मुंबई में किया खास वेलकम, शेयर की शानदार फोटो

Madhuri dixit with Tim Cook

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: एप्पल के सीईओ टिम कुक (Apple Ceo Tim Cook) हाल ही में भारत पहुंचे. वो 18 अप्रैल को मुंबई के Jio वर्ल्ड ड्राइव मॉल में देश का पहला एप्पल स्टोर लॉन्च (Apple Store Launch) करने जा रहे हैं. इस दौरान उनका स्वागत बॉलीवुड एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित (Madhuri DIxit) ने किया. एक्ट्रेस ने उन्हें मुंबई का फेमस वड़ा पाव खिलाया जिसकी फोटो उन्होंने अपने ट्विटर पर शेयर की. इस फोटो में दोनों को हंसते हुए और वड़ा पाव को एन्जॉय करते हुए देखा जा सकता हैं.

माधुरी दीक्षित ने टिम कुक के साथ एक फोटो शेयर की जो काफी तेजी से वायरल हो रही है. साफ जाहिर है कि एक्ट्रेस पक्की मुंबई वाली हैं इसी कारण उन्होंने टिम का वेलकम उन्हें वड़ा पाव खिलाकर किया. एक्ट्रेस ने ये फोटो ट्विटर पर शेयर की जिसपर फैंस जमकर रिएक्ट कर रहे हैं. एक्ट्रेस ने इस फोटो के कैप्शन में लिखा 'वड़ा पाव से बेहतर स्वागत मुंबई में नहीं हो सकता.'

फैंस इस फोटो पर अपना रिएक्शन दे रहे हैं. एक यूजर ने लिखा 'वड़ा पाव सिर्फ स्वागत नहीं करता है सबका पसंदीदा बन जाता है.' एक यूजर ने मजाकिया अंदाज में लिखा 'आईफोन तब भी सस्ता नहीं मिलेगा.' एक और यूजर ने लिखा 'Ivada जल्द होगा लॉन्च.'

ये भी पढ़ें: Madhuri Dixit ने मुंबई में खरीदा नया आलीशान घर, लग्जरी अपार्टमेंट के लिए एक्ट्रेस ने चुकाए करोड़ों रुपये

बता दें कि इससे पहले 2016 में भी माधुरी दीक्षित और उनके पति की मुलाकात टिम कुक से हुई थी. तब भी टिम भारत के दौरे पर आए थे.

ये भी पढ़ें: Madhuri Dixit को लेकर कही गईं 'भद्दी बातें', एक्ट्रेस के फैन ने Netflix को भेजा लीगल नोटिस

वहीं बात करें टिम की इस भारत यात्रा की तो एप्पल अपना पहला स्टोर 18 अप्रैल को मुंबई में लॉन्च करने जा रहे हैं. इसके बाद 20 अप्रैल को दिल्ली में दूसरा आधिकारिक स्टोर खुलेगा. बुधवार को वो दिल्ली में पीएम नरेंद्र मोदी से भी मुलाकात करेंगे.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement