Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

सामने आई Arbaaz Khan और Sshura की शादी की पहली झलक, एक दूजे के प्यार में डूबा दिखा कपल

बॉलीवुड के जाने माने एक्टर अरबाज खान(Arbaaz Khan) दूसरी बार शादी के बंधन में बंध चुके हैं. उन्होंने मेकअप आर्टिस्ट शूरा खान(Sshura Khan) के साथ शादी की है, जिसकी पहली झलक सामने आ गई है.

Latest News
सामने आई Arbaaz Khan और Sshura की शादी की पहली झलक, एक दूजे के प्यार में डूबा दिखा कपल

Arbaaz Khan Sshura Khan

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड इंडस्ट्री में इस साल कई कलाकारों ने शादी की है और इस लिस्ट में अब एक्टर अरबाज खान(Arbaaz Khan) भी शामिल हो गए हैं. दरअसल, रविवार 24 दिसंबर की रात को अरबाज खान मेकअप आर्टिस्ट शूरा खान(Sshura Khan) के साथ शादी के बंधन में बंध गए हैं. बता दें कि यह शादी अरबाज की बहन अर्पिता के घर पर हुई है. इस दौरान तमाम बॉलीवुड एक्टर्स शादी में मौजूद थे और हाल ही में शादी की पहली झलक सामने आई है. 

दरअसल, इंस्टाग्राम अकाउंट विरल भियानी के द्वारा अरबाज खान और शूरा की शादी की तस्वीरें शेयर की गई हैं. दोनों इस दौरान बेहद खुश नजर आ रहे हैं. अरबाज खान और शूरा शादी के जोड़े में बेहद खूबसूरत लग रहे हैं. कपल ने अपनी शादी के लिए फ्लोरल एथनिक आउटफिट पहना था. शूरा ने पिंक कलर का खूबसूरत फ्लोरल लहंगा पहना था और बालों को खुला रखा था. इसके साथ ही उन्होंने मिनिमल मेकअप किया था और गले में हेवी नेकलेस के साथ कानों में इयररिंग्स और हाथों में बैंग्स पहने थे. मेकअप आर्टिस्ट शूरा अपने दुल्हन अवतार में बेहद प्यारी लग रही थीं. वहीं, अरबाज खान ने क्रीम कलर का फ्लोरल सूट पहना था, जिसमें वह हमेशा की तरह हैंडसम दिख रहे थे.

ये भी पढ़ें- एक दूजे के हुए Arbaaz Khan और Shura, इस एक्ट्रेस ने शेयर किया अनसीन वीडियो, यूं दी कपल को बधाई

फैंस ने दी शादी की बधाई

दोनों की तस्वीरें जैसे ही सोशल मीडिया पर सामने आई, फैंस की बधाई से कमेंट सेक्शन भर गया. इस दौरान लगातार सभी कपल को बधाई देते हुए नजर आए हैं. एक यूजर ने लिखा- बहुत मुबारक हो सर. वहीं, एक और यूजर ने लिखा- बहुत बहुत मुबारक हो कपल को. स्टे ब्लेस्ड. 

ये भी पढ़ें- शुरू हुई Arbaaz Khan की शादी की रस्में? बहन अर्पिता शर्मा के घर पहुंच रहे महमान, देखें Video

रवीना टंडन ने शेयर किया था वीडियो

आपको बता दें कि शादी से पहले एक्ट्रेस रवीना टंडन ने वीडियो शेयर किया था, जिसमें अरबाज और रवीना एक साथ जमकर डांस करते हुए नजर आ रहे थे. वहीं, शादी से पहले भी कुछ वीडियोज सामने आए थे, जिसमें बॉलीवुड सितारे और मेहमान अर्पिता के घर पर पहुंच रहे थे.बता दें कि अरबाज की ये दूसरी शादी है. इससे पहले उनकी शादी जानी मानी एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा संग हुई थी.

कौन है शूरा खान?
आपको बता दें कि शौरा खान एक फेमस मेकअप आर्टिस्ट हैं. उन्होंने इसके साथ ही कई फिल्मों और टीवी शो में भी काम किया है. वहीं, शूरा रवीना टंडन के काफी क्लोज हैं और वह उनकी पर्सनल मेकअप आर्टिस्ट हैं. अरबाज और शूरा को लेकर बात की जाए तो, खबरों के मुताबिक दोनों की मुताबिक फिल्म पटना शुक्ला के दौरान हुई थी, जो कि अरबाज खान के प्रोडक्शन हाउस तले बनी है. इस फिल्म में रवीना टंडन, मानव विज, चंदन रॉय सान्याल, जैसे कलाकार नजर आने वाले हैं.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement