Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Article 370 Box Office Collection Day 3: यामी गौतम की फिल्म ने संडे को दिखाया कमाल, तीसरे दिन कर डाली छप्पर फाड़ कमाई

यामी गौतम(Yami Gautam) और प्रियामणि(Priyamani) स्टारर फिल्म आर्टिकल 370(Article 370) बॉक्स ऑफिस पर कमाल दिखा रही है. फिल्म ने तीसरे दिन शानदार कलेक्शन किया है.

Latest News
Article 370 Box Office Collection Day 3: यामी गौतम की फिल्म ने संडे को दिखाया कमाल, तीसरे दिन कर डाली छप्पर फाड़ कमाई

Article 370

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

यामी गौतम(Yami Gautam) और प्रियामणि (Priyamani) स्टारर फिल्म आर्टिकल 370(Article 370), 23 फरवरी को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी. फिल्म कश्मीर से आर्टिकल 370 हटाने की कहानी पर बनी है. यह एक पॉलिटिकल ड्रामा है, जो कि जम्मू कश्मीर और वहां कि आतंकी गतिविधियों, आर्टिकल 370 हटाने से पहले और बाद के हालातों की शानदार ढंग से दिखाती है. फिल्म दर्शकों को काफी पसंद आ रही है. वहीं, पहले दिन मूवी ने अच्छी कमाई की है और दूसरे दिन भी मूवी ने अच्छा उछाल दर्ज किया था. तो चलिए जानते हैं कि फिल्म के तीसरे दिन की कमाई के बारे में. 

यामी गौतम स्टारर फिल्म आर्टिकल 370 ने पहले दिन 5.9 करोड़ का कलेक्शन किया था. यह फिल्म के लिए एक अच्छी शुरुआत रही है. वहीं, दूसरे दिन यानी की शनिवार को फिल्म की कमाई में 27 प्रतिशत उछाल देखा गया था. इस फिल्म ने दूसरे दिन कुल 7.4 करोड़ की कमाई की थी. वहीं, दो दिनों में फिल्म का कलेक्शन कुल 13.3 करोड़ का कलेक्शन कर लिया है. 


ये भी पढ़ें- सवाल पूछने पर Yami Gautam को शो से कर दिया था बाहर, ऐसी हो गई थी एक्ट्रेस की हालत


अपने बजट से ज्यादा कर ली आर्टिकल 370 ने कमाई

फिल्म के तीसरे दिन कलेक्शन पर नजर डाले तो सैकनिल्क की रिपोर्ट के मुताबिक रविवार को आर्टिकल 370 के कारोबार में भारी उछाल आया है. संडे को फिल्म ने कुल 9.50 करोड़ की कमाई की है. फिल्म का कुल कलेक्शन 22.80 करोड़ हो गया है. फिल्म ने तीन दिनों में ही अपने बजट की कमाई कर ली है. दरअसल, जानकारी के मुताबिक फिल्म का कुल बजट 20 करोड़ है. 


ये भी पढ़ें- Article 370 Trailer: यामी गौतम ने दिखाई कश्मीर की सच्चाई, पीएम मोदी के रोल में दिखे 'राम'


क्रैक से आगे निकली आर्टिकल 370

बता दें कि यामी गौतम की फिल्म आर्टिकल 370 के साथ विद्युत जामवाल की क्रैक भी बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हुई थी. इसके साथ ही तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया भी बॉक्स ऑफिस पर देखने को मिली है. इन दोनों फिल्म को पछाड़ते हुए यामी गौतम की फिल्म दर्शकों को पसंद आ रही है. वहीं, क्रैक की बात करें तो इस फिल्म ने पहले दिन 4.25 करोड़, दूसरे दिन, 2.15 करोड़ और तीसरे दिन 2.40 करोड़ का कलेक्शन किया है. फिल्म ने तीन दिनों में कुल 8.80 करोड़ की कमाई कर ली है. 

फिल्म में नजर आए ये कलाकार

फिल्म का निर्देशन आदित्य सुहास जंभाले ने किया है और इसके निर्माता आदित्य धर है, जो कि उरी द सर्जिकल स्ट्राइक के लिए जाने जाते हैं. फिल्म में यामी गौतम और प्रियामणि के अलावा, किरण करमरकर और अरुण गोविल ने अहम भूमिका निभाई है. अरुण इस फिल्म में पीएम मोदी के रोल में नजर आए हैं. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement