Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Article 370 Review: 'आर्टिकल 370' ने किया दर्शकों को इंप्रेस, Yami Gautam की दमदार परफॉर्मेंस देख फैंस हुए दीवाने, पढ़ें रिएक्शन

यामी गौतम(Yami gautam) और प्रियामणि(Priyamani) स्टारर फिल्म आर्टिकल 370(Article 370) आज सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है और दर्शकों को काफी पसंद आ रही है.

Latest News
Article 370 Review: 'आर्टिकल 370' ने किया दर्शकों को इंप्रेस, Yami Gautam की दमदार परफॉर्मेंस देख फैंस हुए दीवाने, पढ��़ें रिएक्शन

Article 370

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

यामी गौतम(Yami gautam) और प्रियामणि(Priyamani) स्टारर फिल्म आर्टिकल 370(Article 370) आज सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है. फिल्म आर्टिकल 370 भारत के इतिहास के बारे में है. यह एक पॉलिटिकल ड्रामा फिल्म है. जो कि वास्तविक घटनाओं से प्रेरित है. इस फिल्म में दिखाया गया है कि देश में पुलवामा अटैक के बाद भारतीय सरकार किस तरह से जम्मू कश्मीर में लगे आर्टिकल 370 को यानी कि कश्मीर को मिलने वाले स्पेशल राज्य के दर्जे को खत्म करती है. इस फिल्म में आर्टिकल 370 के हटने के बाद और उससे पहले के कई परिणामों को दिखाया गया है. वहीं, जैसा कि आज फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है, तो चलिए जानते हैं दर्शकों का इसको लेकर रिएक्शन कैसा रहा है. 

यामी गौतम स्टारर आर्टिकल 370 एक एक्शन पॉलिटिकल ड्रामा है. इस फिल्म का निर्देशन आदित्य जामवाल ने किया है और फिल्म के निर्माता एक्ट्रेस के पति आदित्य धर हैं. फिल्म की कहानी एक आईडी फील्ड ऑफिसर जूनी हक्सर के आस पास घूमती हैं, जो एक मुजाहिदीन नेता और एक हेडमास्टर के बेटे बुरहान वानी की एक मुठभेड़ में सफलतापूर्वक मार गिराता है. हालांकि इसके कई परिणाम सामने आते हैं, जिससे कश्मीर में कई ऐसी चीजें होती हैं, जो सभी को चिंता में डाल देती है. लगातार कश्मीर में विरोध और पथराव के बाद जूनी को वहां से निलंबित कर दिया जाता है और दिल्ली भेज दिया जाता है. उसके बाद कहानी में मोड़ आता है जब कश्मीर से आर्टिकल 370 को हटाए जाने का आदेश दिया जाता है. 

ये भी पढ़ें- Yami Gautam ने अनोखे अंदाज में किया प्रेग्नेंसी का ऐलान, वीडियो में गुडन्यूज देते दिखे पति

यामी गौतम को लोगों ने बताया धमाकेदार

फिल्म रिलीज के बाद दर्शक इसे काफी पसंद आ रहे हैं. फिल्म की कहानी दर्शकों को पसंद आ रही है और लोग इसकी तारीफ कर रहे हैं. एक यूजर ने ट्विटर यानी की एक्स पर पोस्ट करते हुए लिखा- यामी गौतम धमाकेदार लग रही हैं. आर्टिकल 370 बड़ी फिल्म साबित होगी. परिवार के साथ जरूर देखने जाएं.

ये भी पढ़ें- PM Modi ने किया फिल्म Article 370 का जिक्र, Yami Gautam ने पोस्ट शेयर कर जताई खुशी

दर्शकों को पसंद आई फिल्म

वहीं, एक और यूजर ने आर्टिकल 370 फिल्म को लेकर लिखा- सभी देशवासियों से रिक्वेस्ट हैं.मैंने स्पेशल स्क्रीनिंग पर शानदार फिल्म आर्टिकल 370 देखी.प्लीज इस फिल्म को देखें क्योंकि यह भारत के इतिहास के एक महत्वपूर्ण पल को दिखाती है. यामी गौतम जी का एनआईए अधिकारी रोल शानदार है.यह मोदी सरकार के साहस और फील्ड अधिकारियों के समर्पण को दिखाता है.

यामी गौतम की परफॉर्मेंस देख दीवाने हुए फैंस

एक और ट्विटर यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा- आर्टिकल 370 की स्पेशल स्क्रीनिंग अटेंड की. कुल मिलाकर फिल्म आपको बांधे रखती है. आर्टिकल 370 को हटाए जाने से संबंधित चीजों को खूबसूरती से कैद किया गया है. यामी गौतम की माइंड ब्लोइंग परफॉर्मेंस. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement