Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

An Action Hero Review: Ayushmann Khurrana का नया अवतार देखकर क्या बोले लोग? मिलेगा ये तगड़ा सरप्राइज

An Action Hero Review: Ayushmann Khurrana की फिल्म देखने को बाद कई लोगों ने बता दिया है कि आपको ये फिल्म देखनी चाहिए या नहीं.

Latest News
An Action Hero Review: Ayushmann Khurrana का नया अवतार देखकर क्या बोले लोग? मिलेगा ये तगड़ा सरप्राइज

Ayushmann Khurrana Film An Action Hero Review: एन एक्शन हीरो रिव्यू

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: An Action Hero Review: बॉलीवुड अभिनेता आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) की फिल्म 'एन एक्शन हीरो' (An Action Hero) आज यानी 2 दिसंबर को सिनेमाघरों में आ चुकी है. वहीं, कई लोगों ने ये फिल्म देख भी ली है. डेब्यू से लेकर अब तक आयुष्मान ने लीग से हटके फिल्में बनाई हैं लेकिन 'एन एक्शन हीरो' में उनका अलग ही अवतार देखने को मिला है. वहीं, एन एक्शन हीरो देखने के बाद कई लोगों ने ट्विटर के जरिए (Twitter Reaction) फिल्म को लेकर अपनी राय जाहिर कर दी है और ये भी बता दिया है कि आयुष्मान के एक्शन अवतार को लेकर उनकी क्या राय है?

क्या है An Action Hero की कहानी?

फिल्म 'एन एक्शन हीरो' में आयुष्मान खुराना एक फिल्म स्टार 'मानव' का किरदार निभाते दिखाई दे रहे हैं. इस फिल्म स्टार से गलती से एक फैन का मर्डर हो जाता है और वो ये फैन एक बाहुबली राजनेता भाई निकलता है. मानव को जैसे ही अपनी गलती का एहसास होता है वो अपनी देश छोड़कर भाग जाता है.

हालांकि, यहां भी वो बदले की आग में जल रहे भाई से बच नहीं पाता है और लंदन में भी उसकी जान लेने के लिए कुछ लोग उसके पीछे पड़ जाते हैं. मानव फिल्मों में सीखे स्टंट्स को काम पर लगाता है और किसी तरह अपनी जान बचाता है लेकिन उसकी मुसीबत खत्म नहीं होती है. वहीं, फिल्म के क्लाइमैक्स में ये एक्शन हीरो भारत में धमाकेदार वापसी करता है.

ये भी पढ़ें- आयुष्मान खुराना और सामंथा की बनेगी जोड़ी, जानिए कैसी होगी फिल्म की कहानी?

मिलेगा ये सरप्राइज

ये फिल्म भले ही एक्शन मूवी है लेकिन कभी मीडिया वालों को और कभी पुलिस वालों को बेवकूफ दिखाने के चक्कर में कहीं-कहीं इसकी संजीदगी खो जाती है. इसकी स्टारकास्ट तगड़ी है. आयुष्मान खुराना और जयदीप एहलावत अपने कंधों पर दर्शकों की दिलचस्पी बनाए रखने की जिम्मेदारी ले लेते हैं. दोनों की भिडंत फिल्म को थोड़ा-बहुत इंटरेस्टिंग बनाती है. वहीं, फिल्म में बॉलीवुड के 'खिलाड़ी' के धमाकेदार कैमियो का सरप्राइज मिलने वाला है.

ये भी पढ़ें- Bollywood को बचाने के लिए Eid पर पूजा करवाएंगे Ayushmann Khurrana, साथ देगें ये 11 मशहूर सेलेब्रिटीज

क्या बोले लोग?

वहीं, ट्विटर रिएक्शन की बात करें तो लोगों ने इसे धमाकेदार एक्शन मूवी बताया है. इस फिल्म में खासकर आयुष्मान को खूब तारीफें मिल रही हैं. एक यूजर ने फिल्म देखने के बाद लिखा- 'मैंने अभी #AnActionHero देखी, क्या शानदार फिल्म है. इसका थ्रिलर आपको सीट से चिपकाए रखेगा. शानदार स्क्रीनप्ले और क्या एक्टिंग की है आयुष्मान. प्यारा म्यूजिक. इस फिल्म को आप मिस नहीं कर सकते हैं. सभी सपोर्टिंग कास्ट भी एकदम परफेक्ट हैं'.

वहीं, फिल्म क्रिटिक्स भी इससे काफी इंप्रेस नजर आ रहे हैं. सुमित खंडेलवाल मे आयुष्मान खुराना की फिल्म को रिव्यू देते हुए लिखा- 'रोमांच से भरी थ्रिलर फिल्म और डार्क ह्यूमर भी शानदार. धमाकेदार ट्विस्ट एंड टर्न, खास कर सेकेंड हाफ में. चौंकाने वाला क्लाइमैक्स इसे देखने लायक बनाता है. आयुष्मान और जयदीन अपनी एंटरटेनिंग परफॉर्मेंस से आपका दिल जीत लेंगे'. हालांकि, कई लोगों ने इसे 'टाइम पास' बताया है लेकिन सभी ने आयुष्मान की तारीफें जरूर की हैं.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement