Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Bhediya के लिए Varun Dhawan ने चार्ज की मोटी फीस, Kriti Sanon के हाथ लगे कुल इतने करोड़ रुपये

Bhediya फिल्म थिएटर्स में कमाल कर रही है, पर हम आपको बताते हैं कि इस फिल्म के लिए Varun Dhawan और Kriti Sanon ने कितनी फीस चार्ज की है.

Latest News
Bhediya के लिए Varun Dhawan ने चार्ज की मोटी फीस, Kriti Sanon के हाथ लगे कुल इतने करोड़ रुपये

Bhediya First Look: भेड़िया फर्स्ट लुक

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: वरुण धवन (Varun Dhawan) और कृति सेनन (Kriti Sanon) की फिल्म भेड़िया (Bhediya) को लोग काफी पसंद कर रहे हैं. फिल्म बीते 25 नवंबर को सिनेमाघरों रिलीज हो गई, जिसके बाद सोशल मीडिया पर फिल्म के कलेक्शन की चर्चा है. इस हॉरर कॉमेडी फिल्म में दीपक डोबरियाल और अभिषेक बनर्जी भी लीड रोल में हैं. वहीं 60-70 करोड़ रुपये के बजट में बनी इस फिल्म के स्टार कास्ट की फीस (Bhediya Starcast Fees) को लेकर भी काफी चर्चा है. आपको बताते हैं कि इस फिल्म के लिए लीड एक्टर्स वरुण और कृति ने मोटी फीस चार्ज की है.  

भेड़िया फिल्म एक ऐसे शख्स के बारे में है जो सड़क बनाने के लिए जंगलों को काटना चाहता है, लेकिन फिर वो एक आकार बदलने वाले वेयरवोल्फ में बदल जाता है और कहानी एक मोड़ ले लेती है. इस हॉरर/क्रिएचर-कॉमेडी फिल्म को दर्शकों से अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है. सभी की निगाहें बॉक्स ऑफिस कलेक्शन पर तो टिकी ही हैं साथ ही सितारों ने फिल्म के लिए कितनी फीस ली है इसपर भी चर्चा तेज है. 

भेड़ीया के लीड एक्टर यानी वरुण धवन ने इस फिल्म में वेयरवोल्फ का रोल निभाया है. मीडिया रिपोर्ट की मानें तो वरुण ने फिल्म के लिए 7 करोड़ रुपये चार्ज किए हैं. 

वहीं बात करें कृति सेनन की तो उन्होंने फिल्म के लिए 4 करोड़ रुपये वसूले हैं. जाहिर है कि लीड एक्टर की फीस ज्यादा ही है. 

ये भी पढ़ें: Bhediya: 'ठुमकेश्वरी' में Varun Dhawan-Kriti Sanon ने दिखाए जबरदस्त डांस मूव्स, 'स्त्री' लुक में नजर आईं Shraddha Kapoor

बाकी स्टार कास्ट की बात करें तो अभिषेक बनर्जी (Abhishek Banerjee) ने फिल्म के लिए लगभग 45 लाख और दीपक डोबरियाल ने करीब 1 करोड़ चार्ज किए हैं. 

ऐसा रहा फिल्म का Box Office collection 

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श की रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म ने पहले दिन 7.48 करोड़ के आसपास कमाई की है. दूसरे दिन यानी शनिवार को फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 10 करोड़ का कारोबार किया. फिलहाल अब तक फिल्म की कुल कमाई 17.48 करोड़ के आसपास पहुंच गई है. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement