Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Kartik Aaryan हुए कोविड पॉजिटिव, मजेदार अंदाज में पोस्ट कर फैंस को दी जानकारी

Kartik Aaryan कोरोना वायरस के चपेट में आ गए हैं. हालांकि उन्होंने इस बात को बड़े ही मजेदार अंदाज में अपने फैंस के साथ शेयर किया है.

Kartik Aaryan हुए कोविड पॉजिटिव, मजेदार अंदाज में पोस्ट कर फैंस को दी जानकारी

Kartik Aaryan : कार्तिक आर्यन

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) हाल ही में रिलीज हुई अपनी फिल्म भूल भुलैया 2 (Bhool Bhulaiyaa 2) को लेकर सुर्खियों में हैं. उनकी फिल्म ने धमाकेदार ओपनिंग करते हुए अबतक करीब 144 करोड़ की कमाई भी कर ली है. कार्तिक के लिए ये एक बड़ी सफलता है. हालांकि उनके फैंस के लिए परेशान कर देने वाली खबर सामने आई है. एक्टर ने अपने इंस्टा पर पोस्ट कर कोविड पॉजिटिव (Covid 19 positive) होने की जानकारी दी है. इस खबर के बाद से उनके फैंस उनके जल्द ठीक होने की दुआ कर रहे हैं.

कार्तिक आर्यन ने अपने इंस्टा पर एक फोटो शेयर कर फैंस को ये जानकारी दी कि वो कोरोना वायरस के चपेट में आ गए हैं. उन्होंने कैप्शन में लिखा, 'सब कुछ इतना पॉजिटिव चल रहा था, कोविड से रहा नहीं गया.' कार्तिक की इस बात से फैंस परेशान तो हैं ही पर उनके इस मजाकिया अंदाज के भी लोग कायल हो गए हैं.  फिलहाल इस पोस्ट पर फैंस कमेंट कर उनके जल्द ठीक होने की दुआ कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें: Kartik Aryan से शादी करने के लिए फीमेल फैंस ने लगाई बोली, 20 करोड़ से शुरू हुई बात

बता दें ये दूसरी बार है जब कार्तिक कोरोना के चपेट में आए हैं. इससे पहले वो कोरोना की दूसरी लहर में भी कोविड पॉजिटिव हो चुके हैं. तब भी उन्होंने प्लस का साइन पोस्ट करते हुए कोरोना से संक्रमित होने की जानकारी दी थी. हालांकि, तब वो जल्दी ठीक हो गए थे. इस बार भी फैंस की मना रहे हैं कि एक्टर जल्द से जल्द इस बीमारी को मात दे दें. उन्होंने उस समय ‘भूल भुलैया 2’ की शूटिंग पूरी की थी. 

ये भी पढ़ें: Bhool Bhulaiyaa 2 Movie Review: Kartik Aaryan ने झोंक दी ताकत, इस शर्त पर वसूल होंगे आपके पैसे

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement