Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Call Me Bae Trailer: अमीर शहजादी से मिडिल क्लास बनीं Ananya Panday, चुनौतियों का सामना करती दिखी 'बे'

अनन्या पांडे (Ananya Panday) की आने वाली कॉमेडी ड्रामा फिल्म कॉल मी बे (Call Me Bae) का हाल ही में मेकर्स ने ट्रेलर रिलीज किया है. ट्रेलर काफी मजेदार लग रहा है और इस फिल्म में अनन्या स्ट्रगल करते हुए नजर आती हैं.

Latest News
Call Me Bae Trailer: अमीर शहजादी से मिडिल क्लास बनीं Ananya Panday, चुनौतियों का सामना करती दिखी 'बे'

Call Me Bae

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

बीते लंबे वक्त से अनन्या पांडे (Ananya Panday) अपनी आने वाली वेब सीरीज कॉल में बे (Call Me Bae) का प्रचार कर रही हैं. वहीं, अब इस सीरीज का ट्रेलर निर्माताओं ने रिलीज कर दिया है. इसमें अनन्या के साथ वीर दास (Vir Das), गुरफतेह पीरजादा (Gurfateh Pirzada), वरुण सूद (Varun Sood), विहान समत (Vihaan Samat), मुस्कान जाफरी (Muskkaan Jaferi), निहारिका लायरा दत्त (Niharika Lyra Dutt), लिसा मिश्रा (Lisa Mishra) और मिनी माथुर (Mini Mathur)अहम रोल में नजर आने वाले हैं. तो चलिए एक नजर डालते हैं सीरीज के ट्रेलर पर. 

इस सीरीज में अनन्या पांडे बे यानी की बेला के रोल में नजर आई हैं. इसमें बे चौधरी की यात्रा के बारे में दिखाया गया है, जो कि एक अमीर परिवार की लड़की है और उसके बाद वह सड़क पर आ जाती है. यह सीरीज एक कॉमेडी ड्रामा है. इसमें बे अपनी लाइफ में कई चुनौतियों का सामना करती है और अपनी शर्तों पर लाइफ जीने की कोशिश करती है.

यह भी पढ़ें- Ananya Panday को फिर हुआ प्यार, Aditya Kapur के बाद अब इस शख्स पर फिसला दिल?

शहजादी से मिडिल क्लास बनी अनन्या पांडे

ट्रेलर की शुरुआत नई दिल्ली में बे की आलीशान लाइफ से होती है. इसमें बे की खुशहाल और एक्सपेंसिव लाइफ की झलक दिखाई जाती है. उसकी दुनिया तब बदल जाती है जब उसके परिवार के लोग उसे एक्सेप्ट नहीं करते हैं और उसे मुंबई जैसे शहर में जाकर अपनी नई लाइफ शुरू करनी पड़ती है. इसके बाद वह अपनी लाइफ को नॉर्मल करने के लिए एक पत्रकार की नौकरी शुरू करती है. इस दौरान बे नए दोस्त बनाने के साथ, कई मुश्किलों का सामना करती है. ट्रेलर काफी मजेदार है और इसमें कॉमेडी भी देखने लायक लग रही है.

यह भी पढ़ें- Ananya-Aditya के ब्रेकअप रूमर्स के बीच चंकी पांडे ने नाइट मैनेजर के साथ शेयर की सेल्फी, एक्ट्रेस ने यूं किया रिएक्ट

इस दिन रिलीज होगी फिल्म

यह सीरीज करण जौहर, अपूर्व मेहता और सोमेन मिश्रा के साथ मिलकर धर्मा प्रोडक्शन के द्वारा तैयार की गई है. यह कॉलिन डी कुन्हा द्वारा निर्देशित है और इशिता मोइत्रा द्वारा बनाई गई है, जिन्होंने समीना मोटलेकर और रोहित नायर के साथ सीरीज का सह-लेखन भी किया है. बता दें कि यह सीरीज 6 सितंबर को अमेजॉन प्राइम वीडियो पर रिलीज होने वाली है.

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर पढ़ने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement