Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Capsule Gill: सिर पर पगड़ी और बढ़ी दाढ़ी में अलग नजर आए Akshay Kumar, एक्टर का पहला लुका आया सामने

Capsule Gill से अक्षय कुमार (Akshay Kumar) का पहला लुक सामने आ गया है. अपने नए लुक में अक्षय कुमार एक सिख किरदार में नजर आ रहे हैं. उन्होंने सिर पर पगड़ी और बढ़ी दाढ़ी के साथ देखा गया. यह फिल्म अगले साल रिलीज की जाएगी.

Capsule Gill: सिर पर पगड़ी और बढ़ी दाढ़ी में अलग नजर आए Akshay Kumar, एक्टर का पहला लुक�ा आया सामने

Akshay Kumar

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए: Capsule Gill: बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार यानी अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की आने वाली फिल्म कैप्सूल गिल (Capsule Gill) का लुक सामने आया है. इस फिल्म के जरिए वह रुस्तम (Rustam) के निर्देशक टीनू सुरेश देसाई के साथ फिर से काम करेंगे. यह फिल्म माइन इंजीनियर जसवंत सिंह गिल (Jaswant Singh Gill) की वास्तविक जीवन की कहानी को रुपहले पर्दे पर लाने की कोशिश करेगी. जसवंत सिंह पश्चिम बंगाल के रानीगंज में एक कोयला खदान में बाढ़ आने पर लोगों को बचाने में मदद की थी, घटना 1989 की है.

अक्षय कुमार का पगड़ी वाला लुक वायरल

अक्षय को पगड़ी पहने सिख की भूमिका निभाने वाले कैप्सूल गिल ने कथित तौर पर शूटिंग शुरू कर दी है. फर्स्ट लुक में अक्षय लाल रंग की पगड़ी पहने नजर आ रहे हैं. उन्होंने जसवंत सिंह गिल की तरह दिखने के लिए फिल्म में एक बड़ी दाढ़ी और अन्य पहलुओं पर खास ध्यान दिया है. कैप्सूल गिल में अक्षय का लुक पहले सोशल मीडिया पर लीक हो गया था और अब आने वाली फिल्म से अक्षय कुमार ऑफिशियल लुक सामने आया है. कैप्सूल गिल 2023 में रिलीज हो सकती है. हालांकि, इस संबंध किसी तरह की कोई ऑफिशियल अपडेट नहीं आई है.

 



यहां देखिए अक्षय की एक और लीक हुई तस्वीर जब उन्होंने कैप्सूल गिल की शूटिंग कर रहे हैं.

अक्षय के लिए एक और वास्तविक जीवन की फिल्म

कैप्सूल गिल के साथ, अक्षय एक और रियल लाइफ की कहानी को रुपहले पर्दे पर फिर से जिंदा करने की कोशिश करेंगे. उनकी आने वाली फिल्म में 'गोरखा' शामिल हैं. यह फिल्म भारतीय सेना के गोरखा रेजिमेंट के युद्ध नायक मेजर जनरल इयान कार्डोजो की वास्तविक जीवन की कहानी से भी प्रेरित है.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar)

वह अगली बार एक्टर आनंद एल राय के फैमिली ड्रामा 'रक्षाबंधन' में दिखाई देंगे. यह फिल्म 11 अगस्त को रिलीज होगी. उनकी आने वाली फिल्मों 'राम सेतु', 'मिशन सिंड्रेला', 'ओह माई गॉड 2', 'बड़े मियां छोटे मियां' और 'सेल्फी' शामिल है. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों पर अलग नज़रिया, फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement