Twitter
Advertisement
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

कभी EMI पर जीता था Kartik Aaryan का परिवार, एक्टर बोले 'उधार लेकर होता था गुजारा'

Kartik Aaryan ने अपने परिवार के मुश्किल दौर को लेकर खुलकर बात की है. उन्होंने बताया किस तरह उनके माता-पिता ने कर्ज में जिंदगी काटी है.

Latest News
कभी EMI पर जीता था Kartik Aaryan का परिवार, एक्टर बोले 'उधार लेकर होता था गुजारा'

Chandu Champion Star Kartik Aaryan On His Struggle: संघर्ष के दिनों पर बोल कार्तिक आर्यन

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

बॉलीवुड अभिनेता कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'चंदू चैंपियन' (Chandu Champion) को लेकर जबरदस्त चर्चाओं में हैं. इस फिल्म की रिलीज से पहले वो इस मूवी के प्रमोशन में जी-जान से जुटे हैं. हाल ही में एक ऐसे ही प्रमोशनल इंरटव्यू के दौरान कार्तिक आर्यन ने अपने उन दिनों के बारे में बताया है जब उनका परिवार EMI पर जीता था. बॉलीवुड में करोड़ों की कमाई करने वाले कार्तिक एक वक्त पर उधार लेकर गुजारा करते थे. एक्टर ने बताया कि उन्होंने अपना बुरे दिन किस तरह काटे थे. एक्टर ने इस इंटरव्यू में अपनी पहली फिल्म की फीस पर भी खुलासा किया है.

कार्तिक आर्यन ने अपने परिवार के संघर्षों के बारे में बहुत कम ही बात की है. हाल ही में उन्होंने यूट्यूबर राज शमानी को दिए इंटरव्यू में बताया है कि एक वक्त ऐसा था जब उनका परिवार कर्ज में डूबा था. उनके पेरेट्स की कमाई कम थी लेकिन खर्चे बहुत ज्यादा था इसलिए उधारी पर जिंदगी कटती थी. कार्तिक ने बताया कि उनके माता-पिता EMIs से घिरे रहते थे और उन्होंने अपने बच्चों के करियर के लिए भी एजुकेशन लोन ले रखा था. कार्तिक कहते हैं कि 'मेरी पैसों के साथ हमेशा बड़ी लड़ाई रही है. मैं ग्वालियर में बड़ा हुआ और देखा कि हम कर्ज में डूबे रहते थे'.


यह भी पढ़ें- ‘मैं तब साइलेंट’, Dostana 2 से बाहर होने पर 3 साल बाद Kartik Aaryan ने तोड़ी चुप्पी


कार्तिक ने आगे कहा कि 'हम गरीब नहीं थे लेकिन EMI पर चलने वाले लोग थे. हमारे सारे खर्च कैलकुलेटेड होते थे'. कार्तिक बताते हैं कि जब वो मुंबई आए तो अपने दोस्तों से पैसे उधार लेते थे और ट्रेन में ट्रैवल करते थे. कार्तिक ने बताया कि वो हमेशा सोचते थे कि एक दिन वो बड़ी गाड़ी खरीदेंगे. अपने इंटरव्यू में कार्तिक आर्यन ने बताया कि पहली फिल्म 'प्यार का पंचनामा' के लिए उन्हें 75 हजार रुपए फीस मिली थी और आज वो बॉलीवुड के टॉप एक्टर्स में गिने जाते हैं, अब कार्तिक की फीस 20 करोड़ रुपए है.

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement