Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Disha Patani ने क्रॉप टॉप पहनकर की आरती, ये वीडियो देखकर भड़क गए लोग

Disha Patani का एक वीडियो सोशल मीडिया पर ताबड़तोड़ वायरल हो रहा है, जिसमें वो अपने पहनावे को लेकर ट्रोल्स के निशाने पर आ गई हैं.

Disha Patani ने क्रॉप टॉप पहनकर की आरती, ये वीडियो देखकर भड़क गए लोग

Disha Patani Performed Ganga Aarti: दिशा पाटनी ने की गंगा आरती

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पाटनी (Disha Patani) सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं. वो अपने फैंस के बीच सुर्खियों में बनी रहती हैं. दिशा की पाटनी की फैन फॉलोइंग इतनी तगड़ी है कि उनसे जुड़ा कोई पोस्ट सामने आते ही वायरल हो जाता है. वहीं, हाल ही में दिशा से जुड़ा एक पोस्ट इंटरनेट पर ताबड़तोड़ वायरल हो रहा है. इस पोस्ट में दिशा का एक वीडियो दिख रहा है, इस वीडियो में दिशा वाराणसी (Varanasi) पहुंचकर आरती करती दिखाई दे रही हैं. इस दौरान एक्ट्रेस के पहनावे पर सवाल उठ रहे हैं. कईयों ने नाराजगी (Disha Patani Trolled) जाहिर करनी भी शुरू कर दी है.

दरअसल, हाल ही में दिशा पाटनी वाराणसी पहुंची थीं. इस दौरान वो घाट की सैर करती दिखाई दीं. दिशा पाटनी ने अपनी इस विजिट के दौरान वाराणसी की मशहूर गंगा आरती में भी हिस्सा लिया. गंगा आरती में भाग लेतीं दिशा पाटनी का एक वीडियो भी सामने आया है, जो इंटरनेट पर ताबड़तोड़ वायरल हो रहा है. इस वीडियो में दिशा हाथ में आरती की थाली लिए गांगा मैया के आगे घुमाती दिख रही हैं. उन्होंने चेहरे को मास्क से ढ़का हुआ है. वहीं, इस दौरान दिशा का पहनावा सोशल मीडिया यूजर्स को आपत्तिजनक लगा है. उन्होंने ब्लैक रंग का क्रॉप टॉप और ट्राउजर पहना हुआ था. यहां देखें वायरल हो रहा दिशा का ये वीडियो-

ये भी पढ़ें- Disha Patani: अवॉर्ड शो में ऐसी ड्रेस पहनकर पहुंची दिशा पटानी, कई बार हुईं Oops Moment का शिकार

इस वीडियो पर मिल रहे रिएक्शन्स को देखें तो कई लोगों ने दिशा की जमकर क्लास लगा डाली है. एक यूजर ने लिखा- 'विदेशों में लोग भारतीय ट्रेडिशन को अपना रहे हैं और आप इंडियन आउटफिट पहनने का वक्त नहीं निकाल पाईं?'. एक अन्य ने दिशा की भक्ति पर ही सवाल उठा दिया. हालांकि, दिशा के सपोर्ट में उनके फैंस भी खड़े हो रहे हैं. बता दें कि दिशा बीते दिनों अपने इंटरनेशनल एंटरटेनमेंट टूर को लेकर सुर्खियों में रही थीं.

ये भी पढ़ें- Disha Patani का हॉट लुक देख लोगों को आई एक्स बॉयफ्रेंड की याद, कमेंट कर कह दी ऐसी बात 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement