Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Elvish Yadav ने फिर की मारपीट, यूट्यूबर Maxtern पर बरसाए लात-घूंसे, जानें पूरा मामला

Elvish Yadav vs Maxtern: एल्विश यादव ने 8-10 लड़कों के साथ आकर अकेले बैठे यूट्यूबर मैक्सटर्न के साथ मारपीट की. इस मारपीट से जुड़े वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहे हैं.

Latest News
Elvish Yadav ने फिर की मारपीट, यूट्यूबर Maxtern पर बरसाए लात-घूंसे, जानें पूरा मामला

एल्विश यादव ने मैक्टर्न पर किया हमला

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

मशहूर यट्यूबर एल्विश यादव (Elvish Yadav) आए दिन किसी न किसी विवाद की वजह से सुर्खियों में बने रहते हैं. हाल ही में एक बार फिर से एल्विश कुछ ऐसे ही कारणों से इंटरनेट पर चर्चा में आ गए हैं. एल्विश इस बार एक दूसरे यूट्यूबर मैक्सटर्न (Maxtern) से ही भिड़ गए हैं. एल्विश ने 8-10 लड़कों के साथ मिलकर मैक्सटर्न पर हमला बोला है और इस हमले की CCTV फुटेज इंटरनेट पर वायरल हो रही है. इसके अलावा खुद मैक्सटर्न ने भी वीडियो शेयर कर एल्विश की हरकतों पर खुलासा किया है.

दरअसल, सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में दिख रहा है कि मैक्सटर्न किसी जगह पर बैठे हुए हैं और एल्विश अचानक उस जगह पर 8-10 लोग लेकर आते हैं और मैक्सटर्न पर हमला कर देते हैं. सभी मिलकर अकेले मैक्सटर्न को लात-घूसों से बुरी तरह पीटते हैं. गुस्से में एल्विश अपनी टी-शर्ट उतार देते हैं और फिर मारपीट के लिए फिर से तैयार हो जाते हैं. इस वीडियो में मैक्सटर्न की तरफ से कोई और नजर नहीं आ रहा है. हर कोई एल्विश की इस हरकत से हैरान है. इस वाकये के बाद एल्विश ने अपनी एक तस्वीर भी शेयर की है, जिसमें उन्होंने लिखा- 'वर्क डन'.

ये भी पढ़ें- एल्विश यादव पर सांप के जहर की कौन सी दवा सप्लाई करने का है आरोप? जानिए इसका असर

इस मारपीट के वाकये के बाद मैक्सटर्न का भी एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वो अपनी आपबीती सुनाते नजर आ रहे हैं. उन्होंने कहा कि 'एल्विश भाई 8-10 लोग लेकर आए थे और मैं अकेला था. मुझे जान से मारने की धमकी दी गई है'. वीडियो में मैक्सटर्न का होंठ सूजा हुआ दिखाई दे रहा है. दरअसल, झगड़े की शुरुआत तब हुआ जब मैक्सटर्न ने मुनव्वर और एल्विश की एक तस्वीर शेयर करते हुए अनुराग डोभाल के साथ एल्विश की दोस्ती पर सवाल उठाया था. एल्विश को इसी बात का गुस्सा था.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement