Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Elvish Yadav ने Shah Rukh Khan के बेटे को किया था रोस्ट, खुद ड्रग्स केस में फंसे तो पुराने वीडियो पर उड़ी खिल्ली

बिग बॉस ओटीटी 2(Bigg Boss OTT 2) के विनर एल्विश यादव(Elvish Yadav) पर सांप के जहर सप्लाई करने का आरोप लगा है, जिसके बाद उनका शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के बेटे को रोस्ट करते हुए पुराना वीडियो वायरल हो रहा है.

Latest News
Elvish Yadav ने Shah Rukh Khan के बेटे को किया था रोस्ट, खुद ड्रग्स केस में फंसे तो पु�राने वीडियो पर उड़ी खिल्ली

Elvish Yadav

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: बिग बॉस ओटीटी 2(Bigg Boss OTT 2) के विनर एल्विश यादव(Elvish Yadav) शो खत्म होने के बाद से ही लगातार चर्चा में है. वहीं, एक बार से एल्विश यादव सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं. हालांकि इस बार एल्विश किसी अच्छे कारण से नहीं, बल्कि उन पर आरोप लगा है कि वो पार्टियों और क्लब में सांप का जहर सप्लाई करते हैं. नोएडा पुलिस ने एल्विश यादव के अलावा 5 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है. इस मामले के सामने आने के बाद बिग बॉस के विनर की मुश्किलें लगातार बढ़ रही हैं. वहीं, अब सोशल मीडिया पर उनका एक पुराना वीडियो बहुत तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वो शाहरुख खान(Shah Rukh Khan) के बेटे आर्यन खान(Aryan Khan) को रोस्ट करते हुए नजर आए थे. 

एल्विश यादव का आर्यन खान को रोस्ट करते हुए वीडियो एक ट्विटर यूजर के द्वारा शेयर किया गया है. इस वीडियो में उस यूजर ने कैप्शन दिया है. एल्विश यादव साल 2021 में आर्यन खान को रोस्ट करते हुए एक वीडियो बनाया था. दो साल बाद एल्विश यादव का नाम एफआईआर में दर्ज है, जिसमें उनपर आरोप लगा है कि वे गैरकानूनी तौर पर रेव पार्टियां करवाते हैं, और जहां पर सांप का जहर और कई तरह की दवाओं का सेवन किया जाता है. 

ये भी पढ़ें-अय्याशी के चक्कर में बुरे फंसे Elvish Yadav, सांपों के जहर वाली रेव पार्टी के बाद FIR दर्ज

एल्विश ने उड़ाया था आर्यन खान का मजाक

इस वीडियो में एल्विश कहते हुए छोटा बालक है, छोटा बच्चा है, कोई बात नहीं यार. तो भाई हमें यहां क्या चीज सीखने को मिलती है, कि नेम, फेम, पैसा है वो आपको गलत काम करते हुए डिफेंड नहीं कर सकता है, लेकिन आप चाहे कितने भी गलत क्यों न हो बॉलीवुड आपको डिफेंड कर लेगा. बॉलीवुड में जो लोग भी सेलिब्रिटी आर्यन को सपोर्ट कर रहे हैं वो ये ड्रग्स को नॉर्मेलाइज करना चाह रहे हैं कि भाई 23 साल का बच्चा ही तो है यार ड्रग्स ले ली तो क्या हो गया. 

ये भी पढ़ें- रेव पार्टी के आरोप में फंसे 7 सेलेब्स, 'गोपी बहू' का भी आया था नाम

लोगों ने उड़ाया एल्विश का मजाक

वहीं, इस वीडियो के वायरल होने के बाद एक यूजर ने इस पर कमेंट करते हुए शाहरुख खान का एक फेमस ट्वीट शेयर किया है. जिसमें लिखा है- एक ना रेस्टोरेंट है करमा, इसमें कोई मेन्यू नहीं है. आपको वो मिलता है जो आप डिजर्व करते हो. वहीं, अन्य यूजर ने लिखा-फेक एफआईआर है, कुछ नहीं होने वाला है, निर्दोष साबित होगा. वहीं, कई यूजर्स एल्विश यादव की सांप के साथ तस्वीर शेयर करते हुए मजाक बनाते हुए नजर आ रहे हैं.

एल्विश यादव ने खबरों को बताया झूठ

आपको बता दें कि एल्विश यादव ने इन खबरों के सामने आने पर एक वीडियो रिलीज किया है और इन सभी खबरों को और आरोपों को झूठा बताया है. इसके साथ ही उन्होंने कहा है कि ये बेबुनियाद है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement