Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING

Emergency Trailer: 'इंदिरा इज इंडिया', रोंगटे खड़े कर देगा Kangana Ranaut की फिल्म का ट्रेलर, यहां देखें

Kangana Ranaut की फिल्म Emergency का ट्रेलर आखिरकार रिलीज हो गया है. इसको लेकर सोशल मीडिया पर काफी चर्चा है और लोग जमकर इसे शेयर कर रहे हैं.

Latest News
Emergency Trailer: 'इंदिरा इज इंडिया', रोंगटे खड़े कर देगा Kangana Ranaut की फिल्म का ट्रेलर, यहां देखें


Emergency trailer Kangana Ranaut

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) की फिल्म इमरजेंसी (Emergency Trailer) का लोग बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. कई बार इसकी रिलीज डेट टल चुकी है. अब आखिरकार फिल्म का ट्रेलर सामने आ गया है. बुधवार को कंगना ने अपने सोशल मीडिया पर ट्रेलर को शेयर किया है जिसने फैंस को एक्साइटेड कर दिया है. फिल्म 1975 के भारत में लगी इमरजेंसी के इर्द-गिर्द घूमती है. राजनीतिक ड्रामा में कंगना पूर्व भारतीय प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी (Kangana Ranaut as Indira Gandhi) की भूमिका निभाती नजर आ रही हैं.

14 अगस्त यानी आज इमरजेंसी का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है. ये ट्रेलर देश में 25 जून 1975 से 21 महीने के लिए लगे आपातकाल के काले दौर की कहानी को दर्शाती है. फिल्म में कंगना ने देश की पूर्व पीएम इंदिरा गांधी का रोल निभाया है. ट्रेलर में दिखाया गया कि कैसे इमरजेंसी लागू होने के बाद विपक्षी दल के कद्दावर नेताओं को पकड़ कर जेल में डाला गया था. इस दौर को लोकतंत्र की हत्या के तौर पर देखा गया था.

फिल्म के डायलॉग हैं जबरदस्त
इस ट्रेलर में कई जबरदस्त डायलॉग भी हैं. 'नफरत, नफरत और मिला क्या है मुझे इस देश से', 'इंदिरा इज इंडिया', 'राजनीति में कोई सगा नहीं होता', 'गूंगी गुड़िया अब बोलने लगी है' और 'मैं हूं कैबिनेट' जैसे तमाम धांसू डायलॉग इस मूवी में सुनने को मिलेंगे.

ये भी पढ़ें: Bollywood की लाज बचाएंगी ये 7 फिल्में, या निकलेंगी फुस्सी बम!

Emergency की स्टारकास्ट
कंगना रनौत के अलावा फिल्म इमरजेंसी में अनुपम खेर, मिलिंद सोमन, महिमा चौधरी और श्रेयस तलपड़े भी नजर आएंगे. श्रेयस तलपड़े पूर्व पीएम अटल बिहारी वाजपेयी को रोल में, वहीं अनुपम खेर जयप्रकाश नारायण की भूमिका में और दिवंगत अभिनेता सतीश कौशिक भारत के पूर्व उप प्रधानमंत्री जगजीवन राम की भूमिका में नजर आएंगे. वहीं मिलिंद सोमन ने सैम मानेकशॉ का रोल प्ले किया है. 

बता दें कि कंगना रनौत ने 2021 में इमरजेंसी की घोषणा की थी. एक्ट्रेस ने साफ किया था कि ये मूवी राजनीतिक ड्रामा है लेकिन यह इंदिरा गांधी की बायोपिक नहीं है. इस फिल्म का निर्देशन भी कंगना कर रही हैं.

ये भी पढ़ें: Emergency से पहले देखें राजनीति के काले सच को दिखाती ये 9 फिल्में

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement