Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Exclusive: Avika Gor को नहीं है सलमान खान की फिल्म हाथ से जाने का पछतावा, जानें क्यों बोलीं 'जो हुआ अच्छा हुआ'

Avika Gor ने डीएनए से खास बातचीत में बताया है कि उनके हाथ से Salman Khan की फिल्म गई जरूर है लेकिन उन्हें इस पर कोई पछतावा नहीं है.

Exclusive: Avika Gor को नहीं है सलमान खान की फिल्म हाथ से जाने का पछतावा, जानें क्यों बोलीं 'जो हुआ अच्छा हुआ'

Avika Gon Reacts On Salman Khan Film: सलमान खान पर बोलीं अविका गौर

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: छोटे पर्दे के जरिए बेहद कम उम्र में ढेर सारी शोहरत पाने वाली अविका गौर (Avika Gor) साउथ इंडस्ट्री में भी पैर जमा चुकी हैं. अब अविका अपने बॉलीवुड डेब्यू के लिए तैयार हैं. वो विक्रम भट्ट की फिल्म '1920 हॉरर ऑफ द हार्ट्स' अविका की पहली हिंदी मूवी है. दिलचस्प बात ये है कि अविका की डेब्यू फिल्म पहले सलमान खान की 'किसी का भाई किसी की जान' होने वाली थी लेकिन ऑफर करने के बाद उनसे ये फिल्म छीन ली गई. हाल ही में डीएनए हिंदी के साथ खास बातचीत में उन्होंने आपबीती शेयर की है.

'पहले हुआ पछतावा फिर...'

सलमान खान की फिल्म हाथ से निकले पर अविका गौर ने कहा कि 'हां, मुझे ये फिल्म ऑफर हुई थी. मैं करना चाहती थी लेकिन वो नहीं हो पाया. आखिर में एक मायूसी, निराशा और पछतावे की फीलिंग महसूस होती है. मैं भी एक इंसान हूं तो ऐसी सोचना लाज़मी है. फिर मुझे पता चला कि 1920 की भी एक जैसी ही डेट थीं. अगर मुझसे वो फिल्म मेरे हाथ से नहीं गई होती तो मुझे एक को चुनना पड़ता. तब मुझे एहसास हुआ कि जो होता है अच्छे के लिए होता है'.

ये भी पढ़ें- 'मुझे कुत्तों की तरह फेंक दिया', जानें कौन हैं Salman Khan पर बड़ा आरोप लगाने वाली 'वायरल भाभी'?

'जो हुआ अच्छा हुआ'

अविका ने जाहिर किया उन्हें शुरुआत में बुरा जरूर लगा था लेकिन बाद में पछतावा क्यों नहीं हुआ. उन्होंने कहा कि 'अगर मैं उस सिचुएशन में होती जहां मुझे दोनों में से एक को चुनना पड़ता तो शायद मैं कुछ गलत चूज़ कर लेती, क्योंकि बड़े नाम और बड़े प्रोजेक्ट्स के बारे में सुनकर हम लालची हो जाते हैं. मैं इसे यूनिवर्स का साइन मानती हूं'.

ये भी पढ़ें- Salman Khan की सूजी हुईं आंखें, चेहरे पर परेशानी, ये वीडियो देखकर चिंता में आ गए फैंस

1920 Horror Of The Hearts क्यों है बेहतर?

अविका कहती हैं कि उन्हें इस बात पर गर्व है कि वो किसी का भाई किसी की जान जैसी बड़ी फिल्म के बजाए 1920 में लीड रोल कर पाईं, जो एक फीमेल सेंट्रिक मूवी है. बता दें कि इस फिल्म को विक्रम भट्ट की बेटी कृष्णा भट्ट ने डायरेक्ट किया है. अविका गौर के अलावा बरखा बिष्ट और राहुल देव जैसे सितारों से सजी ये फिल्म 23 जून 2023 को रिलीज होने जा रही है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement