Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Fact Check: बेटी के साथ Alia Bhatt की First Photo आई सामने? अस्पताल के बेड पर दिखीं मां-बेटी

Alia Bhatt-Ranbir Kapoor की बेटी को देखने के लिए फैंस बेताब हैं. इस बीच कईयों ने उनकी पहली तस्वीर सामने आने का दावा किया है.

Latest News
Fact Check: बेटी के साथ Alia Bhatt की First Photo आई सामने? अस्पताल के बेड पर दिखीं मां-बेटी

Alia Bhatt, Ranbir Kapoor Daughter First Photo: आलिया-रणबीर की बेटी

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: Alia Bhatt-Ranbir Kapoor Daughter: बॉलीवुड के स्टार कपल रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आल‍िया भट्ट (Alia Bhatt) के घर हाल ही में एक बेटी आई है. इस नन्ही मेहमान के आने के बाद आलिया-रणबीर का परिवार ही नहीं बल्कि फैंस की एक्साइटेड नजर आ रहे हैं. यही वजह है कि हर कोई इन नन्ही परी का चेहरा देखने के लिए बेताब हो रहा है. इस बीच आलिया की एक तस्वीर वायरल हो रही है जिसे बेटी संग आलिया की पहली फोटो (Alia Bhatt Daughter First Photo) बताया जा रहा है. इस फोटो में आलिया के साथ एक बच्ची दिख रही है और दोनों अस्पताल के बेड पर नजर रही हैं.

बेटी संग Alia Bhatt की ये फोटो वायरल

दरअसल, हाल ही में कई फैन पेज पर आलिया भट्ट की एक तस्वीर वायरल हो रही है जिसमें वो बेड पर लेडी नजर आ रही हैं और उनके बगल में एक हाल ही में पैदा हुआ एक बेबी दिखाई दे रहा है. इस बेबी को सफेद रंग के कपड़े में लपेटा गया है और ये तस्वीर वाकई बेहद क्यूट लग रही है. वहीं, ये फोटो शेयर करने वाले फैन पेज का कहना है कि ये बेटी के साथ आलिया की पहली तस्वीर है और आलिया अभी भी अस्पताल में ही हैं तो दावा किया जा रहा है कि ये फोटो अस्पताल के बेड की है. यही बोलकर ये फोटो सोशल मीडिया पर ताबड़तोड़ वायरल हो रही है.

ये भी पढ़ें- Alia-Ranbir Baby Girl: बच्चे को गोद में उठाने की ट्रेनिंग लेते दिखे रणबीर कपूर, बोले-मुझे तो बेटी ही चाहिए

वायरल फोटो का Fact Check

बता दें कि ये तस्वीर असल में फोटोशॉप की करामात है. किसी ने आलिया और एक न्यूबॉर्न बेबी की फोटो एक साथ चिपका दी है. आलिया-रणबीर या उनके परिवार में से किसी ने अभी तक उनकी बेटी की कोई तस्वीर शेयर नहीं की है. ऐसे में ये सोशल मीडिया पर कोई भी रियल तस्वीर आना नामुमकिन है.

ये भी पढ़ें- Alia-Ranbir Baby Girl: बेटी का ये नाम रखेंगी आलिया भट्ट? फैंस से किया था वादा

रो पड़े थे Ranbir Kapoor

इससे पहले आलिया और रणबीर की शक्ल को मिलाकर एक बच्ची की कंप्यूटराइज्ड फोटो भी निकाली गई थी. इस फोटो के जरिए कहा जा रहा था कि आलिया और रणबीर की बेटी बड़ी होकर कुछ ऐसी दिखने वाली है. वहीं, इन सभी वायरल तस्वीरों से जाहिर है कि आलिया-रणबीर के फैंस उनकी बेटी की पहली झलक देखने के लिए किस कदर बेताब हैं. आल‍िया और रणबीर 2 द‍िन पहले यानी 7 नवंबर को ही मम्‍मी पापा बने हैं. रणबीर कपूर ने जब पहली बार अपनी बेटी को गोद में ल‍िया तो वह अपने आंसू रोक ही नहीं पाए. अब देखना होगा की वो दुनिया के सामने अपनी बेटी को कब लेकर आते हैं.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement