Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Hijab में चेहरा छिपाकर Amisha Patel कोर्ट पहुंची, Gadar 2 की एक्ट्रेस पर रांची में चल रहा फ्रॉड का केस

बॉलीवुड एक्ट्रेस अमीषा पटेल(Amisha Patel) ने धोखाधड़ी मामले में रांची सिविल कोर्ट में सरेंडर कर दिया है.

Hijab में चेहरा छिपाकर Amisha Patel कोर्ट पहुंची, Gadar 2 की एक्ट्रेस पर रांची में चल रहा फ्रॉड का केस

Amisha Patel: अमीषा पटेल 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड एक्ट्रेस अमीषा पटेल(Amisha Patel) इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म गदर 2 को लेकर चर्चा में हैं. हालांकि बीते काफी वक्त से एक्ट्रेस पर धोखाधड़ी का मामला चल रहा है, जिसको लेकर वह एक बार फिर से चर्चा में हैं. वहीं, इस मामले में एक्ट्रेस की मुश्किले बढ़ती हुई नजर आ रही हैं. शनिवार के दिन एक्ट्रेस रांची के सिविल कोर्ट में पेश होने के लिए पहुंची हैं. 

दरअसल, बीते दिनों एक्ट्रेस अमीषा पटेल और उनके बिजनेस पार्टनर कुणाल गूमर पर धोखाधड़ी का आरोप लगा था. इस मामले में एक्ट्रेस और उनके पार्टनर के खिलाफ मामला भी दर्ज करवाया गया था. एक्ट्रेस पर लगे आरोप के मुताबिक उन्होंने म्यूजिक एल्बम बनाने के लिए पैसे लिए थे, लेकिन यह काम पूरा नहीं किया गया था. 

ये भी पढ़ें- Ameesha Patel Birthday: 46 की उम्र में इतनी बोल्डनेस, Photos देखकर कहेंगे इनके आगे फेल हैं सारे

हिजाब पहनकर पहुंची अमीषा पटेल

इस मामले में एक्ट्रेस को रांची सिविल कोर्ट में पेश होने के लिए कहा गया था. हालांकि कोर्ट के आदेश के बाद भी एक्ट्रेस समय पर हाजिर नहीं हुई थी. जिसके चलते एक्ट्रेस के खिलाफ वारंट जारी कर दिया गया. जिसके बाद एक्ट्रेस ने अब रांची सिविल कोर्ट पहुंच कर सरेंडर कर दिया है. इस दौरान एक्ट्रेस अपना चेहरा ढंके हुए नजर आ रही हैं. इस दौरान एक्ट्रेस हिजाब पहने हुए दिखाई दे रही हैं. वहीं, एक्ट्रेस के अदालत में पेश होने के बाद 21 जून तक जमानत दे दी गई है. इस पूरे मामले की अगली सुनवाई 21 जून को होगी और इस दौरान अमीषा पटेल को भी मौजूद रहना होगा. 

Amisha Patel

ये भी पढ़ें- Gadar 2 की 'सकीना' 21 सालों में जरा भी नहीं बदलीं, लीक हुआ फिल्म से Ameesha Patel का फर्स्ट लुक?

अमीषा पटेल पर चल रहा धोखाधड़ी का केस

आपको बता दें कि साल 2018 की 17 नवंबर को अरगोड़ा निवासी अजय कुमार ने अमीषा पटेल पर सीजेएम कोर्ट में मामला दर्ज कराया था. अजय कुमार के आरोप के मुताबिक एक्ट्रेस ने उनसे ढाई करोड़ रुपये लिए थे, लेकिन उसके बाद उन्होंने म्यूजिक एल्बम तैयार नहीं किया था. इसके साथ ही जब एक्ट्रेस ने पैसे वापस किए तो 50 लाख के दो चेक बाउंस हो गए, जिसके बाद अजय ने एक्ट्रेस के खिलाफ केस दर्ज करवाया.

सनी देओल संग गदर 2 में आएंगी नजर

आपको बता दें कि अमीषा पटेल जल्द ही सनी देओल के साथ फिल्म गदर 2 में नजर आने वाली हैं, जिसको लेकर वह काफी चर्चा में हैं. यह फिल्म 21 साल बाद एक बार फिर से सिनेमाघरों में धमाल मचाते हुए दिखाई देगी. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement