Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

जब Bobby Deol ने Gadar की सकीना को लगाया था गले तो भड़क उठे थे लोग, कहा 'ये तेरे भाई की अमानत है'

Gadar 2: अमीषा पटेल ने बताया शूटिंग के दौरान बॉबी उन्हें गले लगाना था जिस पर पब्लिक ने खूब चिल्लम-चिल्ली काटी थी. क्या है पूरा मामला आइए जानते हैं.

Latest News
जब Bobby Deol ने Gadar की सकीना को लगाया था गले तो भड़क उठे थे लोग, कहा 'ये तेरे भाई की अमानत है'
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: सनी देओल (Sunny Deol)  और अमीषा पटेल (Ameesha Patel) फिल्म गदर 2 (Gadar 2) इन दिनों काफी चर्चा में है क्योंकि फिल्म लगभग 22 साल बाद यह फिल्म बड़े पर्दे पर आ रही है. आपको बता दें कि आज से 22 साल पहले गदर 2 का पहला भाग रिलीज हुआ था. जिसको लोगों ने बहुत ज्यादा पसंद किया था. अब इसका दूसरा पार्ट रिलीज होने के लिए तैयार है. आपको बता दें कि इन दिनों सनी देओल और अमीषा पटेल अपनी फिल्म के प्रमोशन में बहुत ज्यादा बिजी हैं. सोशल मीडिया पर  उनकी एक वीडियो तेजी से वायरल हो रही है. जिसमें अमीषा पटेल बता रहीं है कि किस तरह से बॉबी देओल के टच करने से जनता उन पर भड़क उठी थी और उन्हें खरी-खोटी सुननी थी.

ये तेरे भाई की अमानत है
सोशल मीडिया पर जो वीडियो वायरल हो रही है वह  'द कपिल शर्मा शो के प्रोमो' की क्लिप है जिसमें अमीषा पटेल कपिल शर्मा को बताती हैं कि किस तरह से वह और बॉबी देओल फिल्म हमराज की शूटिंग में बिजी थे और शूटिंग में एक सीन के लिए वह उन दोनों को एक दूसरे से गले लगना था. शूटिंग काफी ज्यादा भीड़भाड़ वाली जगह हो रही थी. जैसे ही वह दोनों गले लगे तो लोग इस पर चिल्ला उठे और लोगों ने बॉबी से कहना शुरू कर दिया कि 'यह तेरे भाई की अमानत है तारा सिंह इस को पाकिस्तान से लेकर आया था.'

ये भी पढ़ें: बारिश में ब्लैक ड्रेस में उर्फी जावेद लगाया हुस्न का तड़का, वीडियो देख लोगों बोले 'इसे इंडिया से बाहर निकालो'    

गदर के 1 साल बाद रिलीज हुई थी 'हमराज'
साल 2002 में  बॉबी देओल और अमीषा पटेल की सस्पेंस-थ्रिलर फिल्म ‘हमराज’ रिलीज हुई थी. इसमें अमीषा और बॉबी के अलावा अक्षय खन्ना भी लीड रोल में थे. हालांकि, अब्बास-मस्तान के डायरेक्शन में बनी ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई थी. अमीषा पटेल की ये मूवी ‘गदर’ (2001) के बाद सिनेमाघरों रिलीज हुई थी.

ये भी पढ़ें: Chandrayaan 3 पर Rakhi Sawant ने कही ऐसी बात, लोग बोले 'इसको भी लॉन्च कर देते साथ में'

जल्द ही रिलीज होगी 'गदर 2
आपको बता दें कि सनी देओल और अमीषा पटेल मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘गदर 2’ रिलीज के लिए तैयार है. हालांकि अभी तक फिल्म का ट्रेलर जारी नहीं हुआ है. इस फिल्म में सनी देओल एक बार फिर तारा सिंह बनकर पाकिस्तान जाएंगे, जिसकी झलक टीजर में देखने को मिल चुकी है. वहीं अमीषा पटेल एक्टर की पत्नी सकीना के रोल में दिखेंगी. फिल्म का डायरेक्शन अनिल शर्मा ने किया है.
देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement