Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Gadar 2 Trailer का इंतजार खत्म, देखने से पहले जान लें ये 5 दिलचस्प बातें

Gadar 2 जल्द ही सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है. वहीं इसका ट्रेलर भी रिलीज होने को है. ऐसे में आपको हम फिल्म से जुड़ी कुछ दिलचस्प बातों के बारे में बताएंगे जिसे जानकर आपके होश उड़ जाएंगे.

Latest News
Gadar 2 Trailer का इंतजार खत्म, देखने से पहले जान लें ये 5 दिलचस्प बातें

Gadar 2 Story: गदर 2 की कहानी

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: सनी देओल (Sunny Deol) और अमीषा पटेल (Ameesha Patel) स्टारर फिल्म गदर 2 (Gadar 2) को लेकर जबरदस्त चर्चा है. फैंस बेसब्री से फिल्म की रिलीज का इंतजार कर रहे हैं. वहीं आज फिल्म का ट्रेलर (Gadar 2 official Trailer) रिलीज होने वाला है, इससे पहले इसके पोस्टर टीजर और कुछ गाने रिलीज हो चुके हैं. फिलहाल ट्रेलर को लेकर फैंस की एक्साइटमेंट सातवें आसमान पर है पर उससे पहले फिल्म के बारे में कुछ दिलचस्प बातें (Gadar 2 interesting facts) जान लीजिए. 

साल 2001 में अनिल शर्मा के डायरेक्शन में बनी फिल्म गदर: एक प्रेम कथा ने बॉक्स ऑफिस को हिलाकर रख दिया था. एक भारतीय सिख व्यक्ति- तारा सिंह और एक पाकिस्तानी लड़की- सकीना के बीच की लव स्टोरी ने लोगों को खूब एंटरटेन किया था. फिल्म के हर एक डायलॉग और सीन लोगों को आज 22 साल बाद भी याद हैं. वहीं अब इसके दूसरे पार्ट ने भी लोगों की एक्साइटमेंट को बढ़ा दिया है. मेकर्स को उम्मीद है कि पहले पार्ट की तरह ये दूसरा पार्ट भी ब्लॉकबस्टर साबित होगा और फिल्म लोगों के दिलों पर एक बार फिर छाप छोड़ देगी. ऐसे में गदर 2 के बारे में कुछ दिलचस्प बातें जान लें जो आपकी एक्साइटमेंट को और भी बढ़ा देगी.

गदर ने अपने नाम किया था ये वर्ल्ड रिकॉर्ड

खबरों की मानें तो गदर एक ऐसी फिल्म थी जिसके नाम एक वर्ल्ड रिकॉर्ड है. माना जाता है कि ये फिल्म दुनिया की इकलौती फिल्म है जिसके 10 करोड़ टिकट बिके थे. तब ये फिल्म महज 350 स्क्रीन पर रिलीज की गई थीं. 

सकीना नहीं इस शख्स के लिए पाकिस्तान जाएगा तारा सिंह

गदर 1 में तारा सिंह अपने प्यार यानी सकीना के लिए पाकिस्तान चला गया था. हालांकि इस बार गदर 2 में तारा सिंह फिर पाकिस्तान जाएगा पर अपनी सकीना के लिए नहीं बल्कि बेटे चरणजीत उर्फ जीते के लिए. खास बात ये है कि 2001 में उत्कर्ष शर्मा ने फिल्म में तारा सिंह के बेटे जीते का किरदार निभाया था. वो रियल में भी बड़े हो गए हैं और फिर से तारा के बेटे का रोल निभाएंगे. उत्कर्ष शर्मा इस बार एक सैनिक के रूप में नजर आएंगे.

ये भी पढ़ें: Gadar 2 Starcast Fees: 'गदर 2' के लिए इतनी रकम लेकर 'तारा सिंह' बने Sunny Deol, आधी से भी कम है Amisha Patel की फीस

बाप बेटे के अटूट प्यार की कहानी 

फिल्म की कहानी इस बार तारा सिंह और उनके बेटे चरणजीत के इर्द गिर्द घूमेगी. बाप बेटे का अटूट रिश्ता इस बार दिखाया जाएगा. फिल्म 1970 में भारत-पाकिस्तान युद्ध के इर्द-गिर्द घूमती है.

ये भी पढ़ें: Gadar 2 में Nana Patekar की धमाकेदार एंट्री, रोल के बारे में सुनकर खुशी से उछल पड़ेंगे फैंस

एक नहीं दो-दो विलेन से होगा सामना

गदर 1 में दिग्गज एक्टर अमरीश पुरी ने सकीना के पिता और एक विलेन की भूमिका निभाई थी. इस बार फिल्म में मनीष वाधवा निगेटिव रोल में होंगे. इसके अलावा रोहित चौधरी भी फिल्म में विलेन का रोल निभा रहे हैं. इस बार तारा सिंह फिल्म में इन दोनों दुश्मनों से लड़ते नजर आएंगे.

करोड़ों का है गदर 2 का बजट

साल 2001 में रिलीज हुई फिल्म गदर 1 का उस समय बजट 19 करोड़ रुपये था. हालांकि इस बार गदर 2 का बजट करीब 100 करोड़ बताया जा रहा है. सनी देओल ने फिल्म के लिए 5 करोड़ चार्ज किए हैं वहीं अमीषा ने 2 करोड़ फीस ली है. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement