Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

'मैंने गूगल के चिथड़े फाड़ देने है', Ranveer Singh को भारी पड़ा ये डायलॉग, Google India ने किया चैलेंज

रणवीर सिंह(Ranveer Singh) और आलिया भट्ट(Alia Bhatt) की फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी ( Rocky Aur Rani Kii Prem Kahaani) में दिखाए गाए गूगड डायलॉग पर Google India ने रिएक्ट किया है.

'मैंने गूगल के चिथड़े फाड़ देने है', Ranveer Singh को भारी पड़ा ये डायलॉग, Google India ने किया चैलेंज

Rocky Aur Rani Kii Prem Kahaani: रॉकी और रानी की प्रेम कहानी

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: रणवीर सिंह(Ranveer Singh) और आलिया भट्ट(Alia Bhatt) की फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी ( Rocky Aur Rani Kii Prem Kahaani) जल्द ही सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है. यह फिल्म आलिया भट्ट और रणवीर सिंह की रोमांटिक फैमिली ड्रामा मूवी है. वहीं फिल्म के ट्रेलर में रणवीर सिंह और आलिया के बीच हुए संवाद को लेकर गूगल ने जवाब दिया है. 

दरअसल, रॉकी और रानी के ट्रेलर में दिखाया जाता है कि आलिया रणवीर के बीच कुछ बातें चल रही होती हैं. इसी बीच रणवीर आलिया से कहते हैं रानी तुझे लगता है ना कि तू ही अकेले पढ़ी लिखी है ना, चल आज तू कुछ पूछ कर देख, मैंने गूगल के चिथड़े ना फाड़ दिए तो मेरा नाम रॉकी रंधावा नहीं. इसपर आलिया पूछती हैं कि वेस्ट बंगाल कहां है और रणवीर कहते हैं कि वेस्ट में. और आलिया फिर कहती हैं कि नहीं ईस्ट में है. रणवीर कहते हैं कि ये ट्रिक सवाल था. 

Rocky Aur Rani Kii Prem Kahaani: रॉकी और रानी की प्रेम कहानी

ये भी पढ़ें- Ranveer Singh Birthday: बतौर बैकग्राउंड डांसर Ranveer Singh ने फिल्म इंडस्ट्री में रखा था कदम, जानें कैसे बने बॉलीवुड के सुपरस्टार

गूगल  इंडिया ने यूं किया रणवीर को चैलेंज

अब रणवीर के इन्ही सवालों का जवाब Google इंडिया ने दिया है. दरअसल, Google इंडिया ने ट्वीट करते हुए मजाकिया अंदाज में रणवीर की चुनौतियों को स्वीकार कर लिया है. Google इंडिया ने ट्रेलर से एक तस्वीर शेयर करते हुए ट्वीट किया है और इसके कैप्शन में लिखा है- यह @RanvirOfficial #RockyAurRaniKiiPremKahaani पर है. टेक का रिस्पॉन्स रणवीर के संवाद की हल्की फुल्की एक्सप्टेंस थी. वहीं, गूगल को जवाब देते हुए धर्मा प्रोडक्शन हाउस ने भी इंस्टाग्राम पर रिस्पॉन्स किया है. उन्होंने कैप्शन में लिखा- कभी भी( ट्रिक सवाल के बिना).

Rocky Aur Rani Kii Prem Kahaani: रॉकी और रानी की प्रेम कहानी

ये भी पढ़ें- Rocky Aur Rani Kii Prem Kahaani में होगी Shah Rukh Khan की एंट्री? खुद Karan Johar ने दिया बड़ा हिंट

28 जुलाई को रिलीज होगी फिल्म
रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में रणवीर सिंह और आलिया भट्ट मुख्य भूमिका में नजर आने वाले हैं. फिल्म में जया बच्चन, शबाना आजमी और धर्मेंद्र भी मुख्य किरदार निभाते हुए दिखाई देंगे. ट्रेलर में रॉकी रंधावा(रणवीर सिंह) और रानी चटर्जी(आलिया भट्ट) के अपोजिट जिंदगियों के बारे में दिखाया गया है. जहां रॉकी एक पंजाबी परिवार से ताल्लुक रखता है, वहीं, रानी एक बंगाली परिवार से संबंध रखती है. दोनों एक दूसरे से प्यार करने लगते हैं, लेकिन दोनों परिवारों काफी अलग होने के कारण दिक्कतों का सामना करते हैं. फिल्म इसी टॉपिक के साथ 28 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement