Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

अस्पताल से डिस्चार्ज हुए Govinda, हाथ जोड़कर कॉमेडी किंग ने किया सभी का शुक्रिया

मंगलवार 1 अक्टूबर की सुबह 5 बजे सुपरस्टार गोविंदा (Govinda) खुद के पैर पर गलती से गोली मार ली थी, जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था. वहीं, तीन दिनों के बाद अब एक्टर को अस्पताल से डिस्चार्ज कर दिया गया है.

Latest News
अस्पताल से डिस्चार्ज हुए Govinda, हाथ जोड़कर कॉमेडी किंग ने किया सभी का शुक्रिया

Govinda

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

मंगलवार 1 अक्टूबर की सुबह 5 बजे सुपरस्टार गोविंदा (Govinda) के साथ हादसा हुआ था. दरअसल, एक्टर ने गलती से खुद के पैर पर गोली मार ली थी. जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था. वहीं, अब तीन दिनों के बाद एक्टर को अस्पताल से डिस्चार्ज कर दिया गया है. जिसका हाल ही में वीडियो सामने आया है. इस दौरान एक्टर व्हीलचेयर पर बैठे हुए नजर आ रहे हैं. अस्पताल से बाहर आते हुए गोविंदा ने मीडिया से बात की और दुआओं के लिए सभी का धन्यवाद किया.

गोविंदा जैसे ही डिस्चार्ज होकर मीडिया के सामने आए, वैसे ही सभी ने एक्टर को घेर लिया. इस वीडियो में गोविंदा अपनी पत्नी सुनीता आहूजा के साथ नजर आ रहे हैं. मीडिया से बात करते हुए एक्टर हाथ जोड़ते हुए और फैंस का और अपने शुभचिंतकों का शुक्रिया अदा करते हुए दिख रहे हैं. इसके साथ ही उनके पैर पर बड़ा बैंडेज बना हुआ है, जिससे उनके पैर को कवर किया गया है. 

यह भी पढ़ें- Govinda: बॉलीवुड एक्टर गोविंदा को लगी गोली, ICU में कराया गया भर्ती

फैंस ने की गोविंदा की सलामती की दुआ

एक्टर के अस्पताल से डिस्चार्ज होने पर उनके फैंस ने भी राहत की सांस ली है. वीडियो सामने आने के बाद भी फैंस उनकी सलामती के लिए दुआ करते हुए दिख रहे हैं.

यह भी पढ़ें- Govinda ही नहीं ये 7 सेलेब्स भी खुद को गलती से मार चुके हैं गोली, एक की मौके पर ही हो गई थी मौत

1 अक्टूबर को हुआ था गोविंदा के साथ हादसा

आपको बता दें कि मंगलवार 1 अक्टूबर की सुबह गोविंदा कोलकाता के लिए रवाना हो रहे थे. इससे पहले उन्होंने अपनी लाइसेंसी रिवॉल्वर को चेक किया और तभी वह हाथ से फिसल गई थी. जिसके कारण गलती से उनके पैर पर गोली लग गई थी. पैर पर गोली लगने के बाद उन्हें पास ही के अस्पताल में भर्ती कराया गया था. जिसके बाद डॉक्टर्स ने उनके पैर की गोली निकाल दी थी. इस दौरान अस्पताल में उनकी पत्नी, बेटी, और बहू कश्मीरा शाह मिलने के लिए पहुंची थी.

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement