Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Nawazuddin Siddiqui ने शोख हसीना बन सभी को चौंकाया, कह दी ऐसी बात सभी रह गए हैरान

Nawazuddin Siddiqui सालों से अपनी एक्टिंग से लोगों को अपना दीवाना बना रहे हैं. वो हर किरदार को बखूबी निभाते हैं. इसी बीच उनकी नई फिल्म का पोस्टर रिलीज हुआ है जिसमें नवाजुद्दीन सिद्दीकी को पहचानना मुश्किल हो रहा है.

Latest News
Nawazuddin Siddiqui ने शोख हसीना बन सभी को चौंकाया, कह दी ऐसी बात सभी रह गए हैरान

Nawazuddin Siddiqui नवाजुद्दीन सिद्दीकी

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) ने आज बॉलीवुड में अपनी अलग जगह बना ली है. वो अपनी एक्टिंग का जलवा पूरी दुनिया में बिखेर चुके हैं. छोटे रोल से शुरुआत करने वाले नवाज आज फिल्मों में लीड एक्टर की भूमिका निभा रहे हैं. कैरेक्टर नेगेटिव हो, या पॉजिटिव वो दोनों को ही बखूबी से निभाते आए हैं. इसी बीच नवाज की अपकमिंग फिल्म हड्डी (Haddi) का फर्स्ट लुक रिलीज हो गया है. इस मोशन पोस्टर में नवाज एकदम ही अलग अंदाज में नजर आ रहे हैं. उन्हें जिसने भी देखा वो उन्हें पहचान नहीं पा रहा है. 

नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने आज अपनी अपकमिंग फिल्म 'हड्डी' की अनाउसमेंट कर दी है. ये फिल्म साल 2023 में रिलीज होगी. फिल्म का फर्स्ट लुक आउट हो गया है जिसमें नवाजुद्दीन बोल्ड अवतार में नजर आ रहे हैं. पोस्टर में नवाजुद्दीन एक ट्रांसजेंडर या कहें ड्रैग के किरदार में नजर आ रहे हैं. पोस्टर में दिख सकते हैं कि नवाज एक गैराज जैसी जगह में एक कुर्सी पर बैठे हुए हैं. उनके हाथ खून से सने हैं और उनके पास एक पैना हथियार भी रखा है जिस पर खून लगा हुआ है. 

पोस्टर को देखकर ये साफ जाहिर होता है कि फिल्म में काफी रोमांच होने वाला है. ये एक रीवेंज ड्रामा फिल्म बताई जा रही है. खुद नवाज ने फिल्म का पोस्टर अपने सोशल मीडिया पर शेयर किया है. जी स्टूडियोज के बैनर तले बनी इस फिल्म को अक्षय अजय शर्मा ने डायरेक्ट किया है.

ये भी पढ़ें: Nawazuddin Siddiqui नई फिल्म के लिए बन गए 'औरत', PHOTOS देखकर पहचान नहीं पाएंगे

हड्डी फिल्म के इस पोस्टर को लोगों का जबरदस्त रिस्पॉन्स मिल रहा है. कई लोगों को पोस्टर में मौजूद नवाजुद्दीन सिद्दीकी को अर्चना पूरण सिंह समझ बैठे हैं. लोग कमेंट कर कह रहे हैं कि ये नवाज नहीं बल्कि अर्चना पूरण सिंह हैं. हालांकि लोग नवाज के इस कमाल के ट्रांसफॉर्मेशन की जमकर तारीफ कर रहे हैं. 

ये भी पढ़ें: Nawazuddin Siddiqui ने बॉलीवुड के काम करने के तरीके पर उठाए सवाल, बताया सेट पर क्या- क्या होता है?

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement