Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Honey Singh ने बीमारी के बाद बेच दी थीं अपनी कारें, 28 लाख की नंबर प्लेट पर किया शॉकिंग खुलासा

Honey Singh ने बताया कि एक वक्त पर कार कलेक्शन की दीवानगी के बाद अब उनका शौक खत्म सा हो गया है. उन्होंने सारी कारें बेच दीं.

Latest News
Honey Singh ने बीमारी के बाद बेच दी थीं अपनी कारें, 28 लाख की नंबर प्लेट पर किया शॉकिंग खुलासा

Honey Singh Car Collection: हनी सिंह कार कलेक्शन

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: मशहूर हनी सिंह (Honey Singh) ने हाल ही में अपना मोस्ट अवेटेड गाना 'याई रे' रिलीज किया है. इस गाने में वो यूलिया वंतूर के साथ नजर आए हैं. वो इस गाने के प्रमोशन में जी-जान से लगे हुए हैं. हाल ही में एक ऐसे ही प्रमोशनल इवेंट पर उन्होंने अपन पर्सनल लाइफ से जुड़ी कई बातें शेयर की हैं. उन्होंने इस इंटरव्यू के दौरान स्पेशल नंबर प्लेट (Honey Singh Special Number Plate) को लेकर खुलासा किया है. इसके अलावा उन्होंने कारों (Honey Singh Car Collection) को लेकर अपने शौक के बारे में भी खुलासा किया है. हनी सिंह ने ये भी बताया कि उनकी जिंदगी में ऐसी नौबत कैसे आ गई कि उन्हें सारी कार बेचनी पड़ गईं.

Honey Singh ने 28 लाख की नंबर प्लेट पर किया खुलासा

हनी सिंह तलाक और फिर नई गर्लफ्रेंड को लेकर सुर्खियों में रहे. वहीं, अब वो कमबैक की कोशिश में जुटे हैं. इस दौरान उन्होंने माशेबल इंडिया नाम की वेब साइट को एक इंटरव्यू दिया है जिसमें उन्हें कारों का कितना शौक था. हनी सिंह ने बताया कि ऑटोमोबाइल में सबसे पसंदीदा Audi R8 थी. जिसे उन्होंने महाराष्ट्र से खरीदा था. इसकी नंबर प्लेट पर उन्होंने 28 लाख रुपए खर्च किए थे क्योंकि ये खासतौर पर R8 का ही था.

ये भी पढ़ें- Honey Singh ने गर्लफ्रेंड संग शेयर किया प्राइवेट वीडियो, देखकर लोग बोले 'कितने पेग लगाए'

क्यों बेच दी गाडियां

हनी सिंह बताते हैं कि एक वक्त पर उन पर महंगी कारों का कलेक्शन बनाने की धुन सवार हो गई थी. हनी ने करोड़ों का कलेक्शन बना भी लिया था लेकिन उन्होंने इंटरव्यू में बताया कि बीमार होने के बाद उन्होंने सारी कारें बेच दीं क्योंकि वो गाड़ी चला नहीं सकते थे. वो कहते हैं कि उनका शौक भी खत्म सा हो गया है.

ये भी पढ़ें- Yo Yo Honey Singh ने अपनी नई गर्लफ्रेंड को लेकर कही दिल की बात, बोले 'उसने मेरी जिंदगी बदल दी'

बीमारी पर पहले कर चुके हैं खुलासा

हनी सिंह ने काफी समय पहले ही सिद्धार्थ कन्नन संग बातचीत के दौरान अपनी बीमारी के बारे में बताया था. उन्होंने कहा था कि वो बाइपोलर डिसऑर्डर से जूझ रहे हैं. वो एक शो के दौरान बेहोश होकर गिर पड़े थे. इसके बाद हनी सिंह ने कॉन्ट्रैक्ट की परवाह किए बिना खुद की सेहत पर ध्यान दिया और वो बताते हैं कि सही होने में उन्हें 5 साल लग गए.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement