Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Hrithik Roshan Fighter First Look: पहली झलक ने ही मचा दी हलचल, बदल गई रिलीज डेट

Hrithik Roshan-Deepika Padukone Fighter First Look: फिल्म की पहली झलक के साथ-साथ इसकी नई रिलीज डेट का ऐलान कर दिया गया है.

Latest News
Hrithik Roshan Fighter First Look: पहली झलक ने ही मचा दी हलचल, बदल गई रिलीज डेट

Hrithik Roshan-Deepika Padukone Fighter: ऋतिक रोशन, दीपिका पादुकोण फिल्म फाइटर

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: इन दिनों साउथ से लेकर बॉलीवुड तक कई बड़ी फिल्मों को लेकर जबरदस्त चर्चाएं हैं. कईयों की शूटिंग चल रही है तो कई रिलीज के लिए तैयार हैं. वहीं, इन सबके बीच ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) की अपकमिंग फिल्म 'फाइटर' (Fighter First Look) जबरदस्त सुर्खियों में आ गई है. ऋतिक रोशन की फिल्म का ऐलान काफी पहले ही हो गया था लेकिन अब जाकर फिल्म की पहली झलक सामने आई है. इसके अलावा फिल्म की नई रिलीज डेट का भी ऐलान कर दिया गया है. इसकी पहली झलक से ही फिल्म की कहानी के बारे में हिंट मिल गई है.

ऋतिक रोशन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी आने वाली फिल्म 'फाइटर' का फर्स्ट लुक शेयर किया है. फिल्म के पहले पोस्टर में कई फाइटर प्लेन की एक तस्वीर देखने को मिल रही है. इस पर फिल्म का टाइटल भी लिखा हुआ है. बताया जा रहा है कि इस फिल्म में ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण भारतीय वायु सेना के पायलट के रूप में दिखाई देंगे. दीपिका, ऋतिक के अलावा फिल्म में अनिल कपूर भी इसमें अहम भूमिका में निभाते नजर आएंगे.

ये भी पढ़ें- Hrithik Roshan की एक्स-वाइफ Sussanne Khan ने बॉयफ्रेंड को किया Kiss, वीडियो देखकर भड़के ट्रोल

फिल्म का निर्देशन सिद्धार्थ आंनद ने किया है और फिल्म का निर्माण वायकॉम18 स्टूडियोज कर रहा है. बता दें कि फिल्म का अनाउंसमेंट 2021 में हुआ था और तब इसकी रिलीज डेट , 25 जनवरी 2023 बताई गई थी. वहीं, अब इसकी नई रिलीज डेट जारी कर दी गई है. अब ये फिल्म 1 साल और आगे बढ़ गई है. इस फिल्म को 25 जनवरी 2024 को रिलीज किया जाएगा.

ये भी पढ़ें- KRK ने खोली Hrithik Roshan की पोल? Unseen Video देख फैंस के उड़े होश!

बता दें कि इससे पहले ऋतिक रोशन अपनी फिल्म 'विक्रम वेधा' को लेकर जबरदस्त सुर्खियों में रहे थे. ये फिल्म 2017 में रिलीज हुई सुपर-डुपर हिट तमिल फिल्म की हिंदी रीमेक थी. हालांकि, ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर नहीं चल पाई. माना जा रहा है कि फिल्म की रिलीज डेट आगे बढ़ने के पीछे ऋतिक की 'विक्रम वेधा' का फ्लॉप होना हो सकता है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement