Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Hrithik Roshan की एक्स-वाइफ Sussanne Khan ने बॉयफ्रेंड को किया Kiss, वीडियो देखकर भड़के ट्रोल

Hrithik Roshan की एक्स-वाइफ Sussanne Khan अपने बॉयफ्रेंड के साथ Diwali Party में रोमांटिक होती दिखाई दीं.

Latest News
Hrithik Roshan की एक्स-वाइफ Sussanne Khan ने बॉयफ्रेंड को किया Kiss, वीडियो देखकर भड़के ट्रोल

Sussanne Khan, Arslan Goni: सुजैन खान, अरसलान गोनी

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) और सुजैन खान (Sussanne Khan) के तलाक को काफी समय बीत चुका है लेकिन अभी तक फैंस इस बात को एक्सेप्ट नहीं कर पाए हैं. यही वजह है कि जब भी ऋतिक या उनकी एक्स वाइफ अपने पार्टनर के साथ नजर आते हैं, उनकी तस्वीरें और वीडियोज वायरल हो जाते हैं और उन पर चर्चाएं भी खूब होती हैं. वहीं, हाल ही में कुछ ऐसा ही सुजैन खान के साथ हुआ है, वो हाल ही में एक दिवाली पार्टी (Diwali Party) में अपने बॉयफ्रेंड अरसलान गोनी (Arslan Goni) संग रोमांटिक अंदाज में दिखाई दीं. कई लोगों को दोनों की कैमिस्ट्री हज़म नहीं हुई और ये लोग सुजैन को जमकर ट्रोल करने लगे.

दरअसल, हाल ही में सुजैन खान, बॉयफ्रेंड अरसलान गोनी के साथ गुलशन कुमार के भाई किशन कुमार की दिवाली पार्टी में पहुंची थीं. इस आलीशान पार्टी में ब्राउन रंग का ट्रेडिशनल इंडियन आउटफिट पहना हुआ था. इस पार्टी में अरसलान ने ब्लैक रंग का आउटफिट कैरी किया था. जहां एक तरफ अरसलान ऑल ब्लैक लुक में बेहद स्टाइलिश दिख रहे थे. वहीं, दूसरी तरफ सुजैन भी बेहद खूबसूरत लग रही थीं. वहीं, इस पार्टी के दौरान दोनों हाथों में हाथ डाले घूमते दिखाई दिए.

ये भी पढ़ें- Hrithik Roshan की गर्लफ्रेंड Saba Azad ने ट्रोलर्स को दिया मुंहतोड़ जवाब, फैंस बोले- ये हुई ना बात 

सुजैन और अरसलान को देखकर सारे कैमरे उनकी तरफ मुड़ गए. पपराजी ने दोनों के रोमांटिक मोमेंट्स को कैमरे में कैद कर लिया. सामने आए वीडियो में दिख रहा है कि पार्टी में अपनी-अपनी गाड़ी की तरफ जाने से पहले दोनों ने एक-दूसरे को कैमरों के सामने किस किया.

ये भी पढ़ें- गर्लफ्रेंड सबा आजाद के साथ Hrithik Roshan को देख भड़के लोग, बोले- पापा-बेटी लगते हो  

दोनों को इस अंदाज में देखकर कई लोगों ने उन्हें रोमांटिक कपल घोषित कर दिया लेकिन कई ट्रोल्स भी एक्टिव हो गए. ये ट्रोल्स सुजैन की उम्र को लेकर भद्दी बातें कहते दिखाई दिए. एक यूजर ने तो यहां तक कह दिया कि 'कुछ सालों बाद तो इनके बच्चे शादी लायक हो जाएंगे'.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement