Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

IIFA के स्टेज पर पिता Irrfan Khan को याद कर भावुक हुए Babil Khan, बोले 'बाबा को रोज याद करता हूं'

Babil Khan अपनी डेब्यू फिल्म को लेकर काफी चर्चा में हैं. IIFA 2023 में उन्हें बेस्ट डेब्यूटेंट के अवॉर्ड से नवाजा गया है. इस दौरान बाबिल अपने पिता Irrfan Khan को याद कर इमोशनल हो गए हैं.

Latest News
IIFA के स्टेज पर पिता Irrfan Khan को याद कर भावुक हुए Babil Khan, बोले 'बाबा को रोज याद करता हूं'

Babil Khan बाबिल खान

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर इरफान खान (Irrfan Khan) के बेटे बाबिल खान (Babil Khan) ने आईफा 2023 (IIFA 2023) में अपनी डेब्यू फिल्म 'कला' (Qala) के लिए बेस्ट डेब्यू (मेल) का अवॉर्ड जीता. आईफा के मंच पर खड़े होकर एक्टर ने पिता को याद किया. आबु धाबी में हो रहे इस अवॉर्ड फंक्शन के लिए बाबिल अपनी मां सुतापा सिकदर (Sutapa Sikdar) के साथ पहुंचे. मां बेटे ने इस दौरान मीडिया से काफी बातें की और साथ ही बाबिल ने पिता को याद कर कहा कि वो उन्हें रोज याद करते हैं. 

बाबिल खान ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट स्टोरी पर कई फोटोज शेयर की जिसमें उन्हें गोल्डन ट्रॉफी पकड़े देखा जा सकता है. इस दौरान बाबिल ने फिल्म की पूरी टीम का आभार जताया है. वहीं बाबिल ने कहा, 'आप केवल एक बार शुरुआत करते हैं और इसके लिए स्वीकार किया जाना बिल्कुल प्रेरक है. मैं और ज्यादा कोशिश करूंगा और कड़ी मेहनत करूंगा, मैं भविष्य में आईफा के लिए बेस्ट एक्टर का अवॉर्ड जीतने के लिए सभी के प्यार और आशीर्वाद पर भरोसा कर रहा हूं.'

बता दें कि 1930 -1940 के दशक में सेट फिल्म 'कला' एक फेमस यंग प्लेबैक सिंगर की कहानी है. इसे अन्विता दत्त ने डायरेक्ट किया है. इस फिल्म में तृप्ति डिमरी और स्वस्तिका मुखर्जी ने भी महत्वपूर्ण भूमिकाएं निभाईं. आने वाले समय में बाबिल शुजीत सरकार की अगली और YRF की आने वाली वेब सीरीज 'द रेलवे मेन' में दिखाई देंगे. 

ये भी पढ़ें: Irrfan Khan की आखिरी फिल्म The Song of Scorpions की स्क्रीनिंग में इमोशनल हुए Babil Khan, पिता के पोस्टर को किया किस

बाबिल ने फिलहाल अपनी शानदार एंट्री से अपने पिता का नाम रोशन कर दिया है. इस फिल्म के लिए उन्हें काफी प्यार मिल रहा है. फैंस से लेकर इंडस्ट्री के लोग उन्हें जमकर सपोर्ट कर रहे हैं. इस फिल्म को ओटीटी प्लेटफॉर्म Netflix पर देखा जा सकता है.

ये भी पढ़ें: Babil Khan ने जीता बेस्ट डेब्यूटेंट ऑफ द ईयर का अवॉर्ड, पिता Irrfan Khan को इस तरह से दिया इमोशनल ट्रिब्यूट

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement