Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

जब Jailer के सेट पर Rajinikanth ने मांगी थी Jackie Shroff से माफी, थलाइवा की बात सुनकर हो गए थे इमोशनल

Rajinikanth की फिल्म Jailer जल्द थिएटर्स में रिलीज होने वाली है. इस फिल्म में Jackie Shroff भी नजर आए थे. वहीं अब एक्टर ने थलाइवा को लेकर बड़ी बात कही है.

जब Jailer के सेट पर Rajinikanth ने मांगी थी Jackie Shroff से माफी, थलाइवा की बात सुनकर हो गए थे इमोशनल

Jackie Shroff Rajinikanth

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: सुपरस्टार रजनीकांत (Rajinikanth) की फिल्म 'जेलर' (Jailer) जल्द सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है. फिल्म को लेकर फैंस काफी एक्साइटेड हैं और बेसब्री से इसका इंतजार कर रहे हैं. हाल ही में फिल्म का ट्रेलर (Jailer Trailer) सामने आ था जिसने सोशल मीडिया पर बवाल मचा दिया था. शानदार स्टारकास्ट से भरी इस फिल्म में बॉलीवुड एक्टर जैकी श्रॉफ (Jackie Shroff) भी नजर आने वाले हैं. एक्टर ने सुपरस्टार रजनीकांत के साथ काम करने का अनुभव शेयर किया. साथ ही एक किस्से के बारे में भी बताया. 

हाल ही में दिग्गज एक्टर जैकी श्रॉफ ने फिल्म जेलर के सेट पर हुई एक घटना के बारे में शेयर किया. न्यूज 18 के साथ एक इंटरव्यू में एक्टर ने खुलासा किया कि फिल्म की शूटिंग के दौरान रजनीकांत ने उनसे माफी मांगी थी. एक्टर ने कहा कि रजनीकांत अपनी शूटिंग खत्म करने के बाद एक्टर को अलविदा कहना भूल गए थे. हैरानी की बात यह है कि रजनीकांत जैकी को अलविदा कहने के लिए सेट पर वापस आए, जिससे वो भावुक हो गए और उनकी आंखों में आंसू आ गए थे. 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Jackie Shroff (@apnabhidu)

जैकी श्रॉफ ने कहा 'मुझे याद है कि उन्होंने दिन की शूटिंग पूरी कर ली थी और अपने घर के लिए निकल रहे थे. मुझे अभी भी कुछ सीन शूट करने थे. वह अपनी कार में बैठ गए थे लेकिन वो वापस आए केवल इसलिए क्योंकि उन्होंने मुझे 'गुडबाय' नहीं कहा था. उन्होंने आकर कहा मुझे खेद है कि मैं तुम्हें गुडबाय कहना भूल गया. अगर आपको मेरी जरूरत होगी तो मैं यहीं रुकूंगा.' मेरी आंखों में आंसू आ गए लेकिन मैंने अपनी भावनाओं पर काबू रखा. ऐसी फिल्म में काम करना बेहद खुशी की बात थी जिसमें वह लीड एक्टर हैं और हमने गेस्ट रोल निभाया है. हमने जो कुछ भी किया है उसके हर हिस्से का आनंद लिया है क्योंकि उन्होंने हमसे प्यार किया है और हमें बहुत प्यार और सम्मान दिया है. उन्होंने अपने परिवार के सदस्यों की तरह हमारा ख्याल रखा.'

ये भी पढ़ें: Jailer Trailer: जबरदस्त एक्शन मोड में नजर आए 'थलाइवा', देख उड़ जाएंगे होश, इन सीन को ना करें मिस

फिल्म जेलर की बात करें तो ये फिल्म 10 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. रजनीकांत और जैकी श्रॉफ के अलावा फिल्म में राम्या कृष्णन, तमन्ना भाटिया, शिव राजकुमार, सुनील, योगी बाबू जैसे शानदार एक्टर नजर आने वाले हैं. खास बात ये हैं कि इसमें साउथ सुपरस्टार मोहनलाल का कैमयो भी दिखाई देने वाला है. रजनीकांत 2 साल बाद इस फिल्म से सिल्वर स्क्रीन पर वापसी करने वाले हैं.

ये भी पढ़ें: Hukum Song: Jailer के नए गाने के टीजर में फुल स्वैग में दिखें थलाईवा, जानें कब रिलीज होगा Rajinikanth का 'हुकुम'

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement