Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Janhvi Kapoor ने स्टेज पर किया ऐसा डांस, किलर मूव्स देख फैंस हुए क्रेजी, वीडियो जमकर हो रही वायरल

Janhvi Kapoor का एक डांस वीडियो सामने आया है जिसमें वो हॉट मूव्स करती हुई नजर आईं. उनका ये वीडियो काफी ट्रेंड कर रहा है. यहां देखें वीडियो.

Janhvi Kapoor ने स्टेज पर किया ऐसा डांस, किलर मूव्स देख फैंस हुए क्रेजी, वीडियो जमकर हो रही वायरल

Janhvi Kapoor जाह्नवी कपूर 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) अपनी फिल्मों के अलावा अपने लुक्स और स्टाइल को लेकर सुर्खियों में रहती हैं. इन दिनों एक्ट्रेस अपनी साउथ की डेब्यू फिल्म को लेकर चर्चा में हैं. एक्ट्रेस ने अपने बर्थडे के मौके पर साउथ फिल्म 'एनटीआर 30' (NTR 30) से अपना फर्स्ट लुक शेयर किया था. इसके बाद फिल्म की शूटिंग भी शुरू हो गई है. इस फिल्म में जूनियर एनटीआर (Junior NTR) लीड रोल में हैं. इसी बीच एक्ट्रेस का एक डांस वीडियो तेजी (Janhvi Kapoor dance video) से वायरल हो रहा है जिसमें वो सिजलिंग डांस मूव्स करती हुई नजर आ रही हैं. ये वीडियो देख फैंस उनकी अदाओं के कायल हो गए हैं.

जान्हवी कपूर की फिल्म रूही का गाना 'नादियों पार' काफी ट्रेंडिंग सॉन्ग में से एक है. इस गाने में उन्होंने अपने डांस मूव्स से फैंस को काफी इंप्रेस किया था. हाल ही में इसी गाने पर अपने सिजलिंग डांस मूव्स से जाह्नवी ने मंच पर आग लगा दी. एक्ट्रेस का डांस देख फैंस उनकी तारीफ करने से खुद को रोक नहीं पाए हैं. 

ये भी पढ़ें: Janhvi Kapoor ने रूमर्ड बॉयफ्रेंड को लेकर तोड़ी चुप्पी, बोलीं- 'मुझे उस पर बहुत भरोसा है'

जाह्नवी कपूर अपने जबरदस्त लुक्स के अलावा अपने डांस मूव्स से फैंस को इंप्रेस करती नजर आ रही हैं. Instant Bollywood ने जान्हवी का ये वीडियो पोस्ट किया था जिसको देख फैंस जमकर उनकी तारीफ कर रहे हैं. इसमें वो अपने किलर और हॉट डांस मूव्स से फैंस को दीवाना बना रही हैं.

लुक की बात करें तो एक्ट्रेस हाल्टर-नेक ब्लाउज और फिश-कट लहंगा में नजर आईं. उनका देसी लुक लोगों को काफी पसंद आ रहा है. वीडियो में एक्ट्रेस अपनी फिल्म रूही के गाने नादियों पर पर थिरकती नजर आ रही हैं.

ये भी पढ़ें: कभी Nysa Devgn तो कभी Janhvi Kapoor, जानें कौन है बॉलीवुड हसीनाओं का ये 'स्पेशल दोस्त'

NTR 30 के लिए ली तगड़ी फीस

जाह्नवी कपूर ने जूनियर एनटीआर के साथ साउथ की फिल्म NTR 30 की शूटिंग शुरू कर दी है.  फिल्म का लॉन्च इवेंट में एक्ट्रेस को खूबसूरत साड़ी में देखा गया. खबरों की मानें तो उन्होंने इस फिल्म के लिए 5 करोड़ रुपये चार्ज किए हैं. हालांकि इसे लेकर एक्ट्रेस या फिल्म के मेकर्स की तरफ से कोई बयान सामने नहीं आया है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement