Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Mili Trailer Out: जिंदगी के लिए मरती नजर आईं Janhvi Kapoor, यहां देखें थ्रिल और सस्पेंस से भरा 'मिली' का ट्रेलर

ट्रेलर को देखने से लग रहा है मानों मिली किसी फ्रिज रूम में फंसी हुई है और यहां वो लगातार खुद को बचाने की कोशिश करती नजर आ रही है.

Latest News
Mili Trailer Out: जिंदगी के लिए मरती नजर आईं Janhvi Kapoor, यहां देखें थ्रिल और सस्पेंस से भरा 'मिली' का ट्रेलर
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) की फिल्म 'मिली' (Mili) जबरदस्त सुर्खियों में आ गई है. पिछले कुछ दिनों पहले फिल्म का टीजर रिलीज हुआ था जिसे दर्शकों का खूब प्यार मिला. वहीं, अब फिल्म का धमाकेदार ट्रेलर सामने आ गया है. ट्रेलर में जाह्नवी जिंदगी और मौत से जंग लड़ती नजर आ रही हैं. इसे देखने के बाद कुछ लोगों ने तो अभी से फिल्म के हिट होने की बात कह डाली है. 

ट्रेलर की शुरुआत होती है एक्ट्रेस के इंट्रोडक्शन से. जाह्नवी कपूर कहती हैं, 'मेरा नाम है मिली नॉडियाल और मैं अपने पापा के साथ रहती हूं.' इसके बाद दिखाया जाता है कि मिली बीएससी नर्सिंग ग्रेजुएट हैं और अब आगे की पढ़ाई के लिए वे कनाडा जाती हैं. यहां उनकी लव स्टोरी शुरू होती है और फिर अगले ही पल एक सीन आता है जिसमें दिखाया जाता है कि मिलि किसी रेस्टोरेंट के काउंटर पर ऑर्डर ले रही है. यहां से बदलती है मिली की पूरी स्टोरी.

यह भी पढ़ें- Hema Malini ने बी-ग्रेड फिल्म में किया है काम, धर्मेंद्र से भी नहीं ली मदद   

ट्रेलर को देखने से लग रहा है मानों मिली किसी फ्रिज रूम में फंसी हुई है और यहां वो लगातार खुद को बचाने की कोशिश करती नजर आ रही है. धीरे-धीरे रूम का टेम्प्रेचर और कम होता जा रहा है. लाख कोशिश के बाद भी मिली उस कमरे से बाहर नहीं निकल पा रही है. 

खुद को बचाने के लिए वो सिर से लेकर पांव तक टेप से अपना पूरा शरीर बांध लेती है. मिली का शरीर ठंडा पड़ रहा है, उसकी नाक से खून और आंस से आंसू रोके नहीं रुक रहे हैं. दूसरी और मिली के पापा अपनी बेटी को ढूंढ-ढूंढकर परेशान हैं. अब मिली वहां से बच पाएगी या नहीं, ये तो फिल्म देखकर पता चलेगा.

यह भी पढ़ें- Drishyam 2: Ajay Devgn ने पूछ लिया ऐसा सवाल, सुनकर चकराया लोगों का दिमाग

यहां देखें ट्रेलर-

बता दें कि 'मिली', मलयालम सर्वाइवल-थ्रिलर फिल्म 'हेलेन (2019)' का हिंदी रीमेक है. इसके अलावा फिल्म में पहली बार जान्हवी कपूर अपने पिता बोनी कपूर के प्रोडक्शन वेंचर में दिखाई देने वाली हैं. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement