Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Jawan की एक्ट्रेस आलिया कुरैशी ने विदेश के एक मॉल में देखा गोलीबारी का खौफनाक मंजर, यूं बचाई जान

Aaliyah Qureishi हाल ही में थाईलैंड में एक भयानक मंजर देखकर आई हैं. एक्ट्रेस ने अपना अनुभव शेयर किया. 

Latest News
Jawan की एक्ट्रेस आलिया कुरैशी ने विदेश के एक मॉल में देखा गोलीबारी का खौफनाक मंजर, यूं बचाई जान

Jawan actor Aaliyah Qureishi 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की फिल्म जवान (Jawan) में नजर आईं एक्ट्रेस आलिया कुरेशी (Aaliyah Qureishi) ने अपनी एक्टिंग से पहचान बना ली है. फिल्म में उनका नाम 'झल्ली' था जिसे फैंस से काफी प्यार मिला. इसी बीच एक्ट्रेस अपनी मूवी नहीं बल्कि किसी और वजह से सुर्खियों में हैं. हाल ही में वो थाईलैंड में थी जहां के एक मॉल में उन्होंने एक खौफनाक मंजर देखा जिससे वो काफी डर गईं.

दरअसल 14 साल के एक बच्चे ने थाईलैंड के एक मॉल में शूटिंग कर दी थी. इस घटना में दो लोगों की मौत हो गई. इसी दौरान वहां पर जवान फिल्म की एक्ट्रेस आलिया कुरेशी भी मौजूद थीं. उन्हें मॉल में गोलीबारी की घटना का सामना करना पड़ा. अपने इंस्टाग्राम पोस्ट में एक्ट्रेस ने इस बारे में खुलासा किया. आलिया ने बताया कि वो किसी तरह उस मॉल से भागने में सफल रहीं.

आलिया ने ट्रिप की झलक शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा 'ये लिखना कठिन है लेकिन मैं नहीं चाहती कि मेरा इंस्टाग्राम एक ऐसी जगह बने जहां मैं केवल चमकदार खुश चीजों के बारे में बात करूं, चाहे ये कितना भी भयानक क्यों न हो, यहां ये भी आएगा. जैसा कि आप में से कुछ लोगों ने पूछा है, मैं सियाम पैरागॉन की शूटिंग के दौरान थाईलैंड में थी.'

ये भी पढ़ें: हमास आतंकियों की मिसाइल देख डर से कांप गई थीं Madhura Naik, शेयर किया खौफनाक मंजर

एक्ट्रेस ने आगे कहा 'दरअसल, जब ये घटना घटी तो मैं और मेरे दो दोस्त मॉल में थे. हम एस्केलेटर से ऊपर आ रहे थे तभी हमने बड़े पैमाने पर भगदड़ देखी और किसी ने चिल्लाकर कहा शूटर. जैसे ही हम वापस नीचे भागे हमने तीन गोलियों की आवाज सुनी. यह एक भयानक अनुभव था. मैं आभारी हूं कि मैं और मेरे दोस्त इससे जीवित बच निकले. और मुझे बहुत बुरा लग रहा है कि दो निर्दोष लोग नहीं बच पाए. काश असल जिंदगी भी एक्शन फिल्मों की तरह होती, जहां आप निडर होकर किसी भी क्रूर लड़ाई में कूद सकते और सभी को बचा सकते लेकिन जब ऐसा होता है, तो आपके मन में एकमात्र विचार वहां से जीवित बाहर निकलने का होता है.'

ये भी पढ़ें: 'बाहर फट रहे थे बम, तहखाने में जाना पड़ा', Nushrat Bharucha ने बयां किया Israel का भयावह हाल

 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement