Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Paris Olympic के थीम एक्ट पर भड़कीं Kangana Ranaut, ओपनिंग सेरेमनी पर उठाए गंभीर सवाल

एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने हाल ही में पेरिस ओलंपिक (Paris Olympic 2024) के आयोजकों पर ओपनिंग सेरेमनी की थीम को लेकर कई सवाल खड़े किए हैं और इस एक्ट की आलोचना की है.

Latest News
Paris Olympic के थीम एक्ट पर भड़कीं Kangana Ranaut, ओपनिंग सेरेमनी पर उठाए गंभीर सवाल

Kangana Ranaut

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) अपनी बेबाकी के लिए जानी जाती हैं. वह हमेशा ही किसी न किसी मुद्दे पर अपने विचार शेयर करते हुए नजर आती हैं. वहीं, इन दिनों ओलंपिक गेम्स की धूम मची है. बीते दिन ओलंपिक उद्घाटन समारोह में एक एक्ट शामिल करने के लिए पेरिस ओलंपिक (Paris Olympic 2024) के आयोजकों की एक्ट्रेस ने आलोचना की है. इस एक्ट में ड्रैग क्वीन्स को लियोनार्डो दा विंची की द लास्ट सपर पेंटिंग की एक पैरोडी पेश करते हुए दिखाया गया है. 

कई गेम्स में भारत की ओर से 117 एथलीट अपने देश की मेजबानी कर रहे हैं. फ्रांस की राजधानी में शुक्रवार शाम को ग्रैंड ओपनिंग सेरेमनी से इसकी शुरुआत हुई. यह सेरेमनी लगभग 4 घंटे लंबी थी. ड्रैग एक्ट में लगभग 18 कलाकार शामिल थे और इसको लेकर उन्हें सोशल मीडिया पर काफी आलोचनाओं का सामना करना पड़ा. जिसमें से तीन फेमस ड्रैग रेस फ्रांस की रानियां भी शामिल थीं, जिन्होंने बैकग्राउंड में सीन नदी और एफिल टॉवर के साथ एक लंबी टेबल के पीछे पोज दिया था. टेबल पर एक बहुत बड़ा सर्विंग ट्रे रखा गया था, जो कि नीले कलर का था, कम कपड़े पहने हुए उसमें एक आदमी बैठा था.


यह भी पढ़ें- Kangana Ranaut के चुनाव को चुनौती, हिमाचल हाई कोर्ट ने दिया नोटिस, बताया है ये कारण


वामपंथियों ने ओलंपिक 2024 को किया हाइजैक

इन सभी चीजों को देखते हुए अपने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर कंगना रनौत ने एक पोस्ट किया और उन्होंने लिखा, '' पेरिस ओलंपिक  द लास्ट सपर का हाइपर सेक्सुआलाइज, निंदनीय प्रस्तुतिकरण में एक बच्चे को शामिल करने के कारण आलोचना का शिकार हो रहा है. परफॉर्मेंस के दौरान एक बच्चे को ड्रैग क्वीन्स में शामिल होते देखा जा सकता है. उन्होंने नीले रंग में रंगा हुआ एक न्यूड शख्स भी दिखाया यीशु के रूप में और ईसाई धर्म का मजाक उड़ाया. वामपंथियों ने ओलंपिक 2024 को पूरी तरह से हाईजैक कर लिया है. शर्म की बात है.

Kangana Ranaut Instagram Story


यह भी पढ़ें- Kamala Harris पर बन रहे मीम्स पर भड़कीं Kangana Ranaut, बोलीं- अमेरिकी इंडियन से बदतर


कंगना ने कहा-ओलंपिक का किसी भी कामुकता से क्या संबंध है

एक्ट्रेस ने आगे कहा, '' ओलंपिक उद्घाटन में सब कुछ समलैंगिक होने के बारे में था. मैं समलैंगिकता के खिलाफ नहीं हूं, लेकिन यह मेरी समझ से परे है कि ओलंपिक का किसी भी कामुकता से क्या संबंध है? मानव उत्कृष्टता का दावा करने के लिए सभी देशों की खेलों में भागीदारी पर सेक्स का कब्जा क्यों हो रहा है? सेक्स हमारे कमरों में क्यों नहीं रह सकता? ऐसा क्यों है क्या यह एक देश की पहचान होनी चाहिए? एक बहुत अजीब है.

Kangana Ranaut Instagram Story

पेरिस ओलंपिक ने किया थीम एक्ट पर दी जानकारी

पेरिस ओलंपिक के ऑफिशियल एक्स पेज पर एक पोस्ट में आयोजकों ने इस एक्ट के बारे में विस्तार से बताया है. उन्होंने पोस्ट में लिखा- ओलंपिक ग्रीक भगवान डायोनिसस की व्याख्या हमें मनुष्यों के बीच हिंसा की बेतुकी चीजों से अवगत कराती है. आपको बता दें कि इससे पहले एलोन मस्क ने अपने एक्स पर इस एक्ट के बारे में पोस्ट कर आलोचना की थी. उन्होंने लिखा था- इसे ईसाइयों के लिए बेहद अपमानजनक बताया था. बता दें कि पेरिस ओलंपिक 11 अगस्त तक चलेगा.

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement