Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING

Kangana Ranaut की Tejas का सिनेमाघरों में हुआ बुरा हाल, इस कारण थिएटर मालिकों ने शो किए कैंसल

कंगना रनौत(Kangana Ranaut) की फिल्म तेजस(Tejas)सिनेमाघरों में बुरा हाल हो गया है. फिल्म के देश भर के कई राज्यों में शो कैंसल हो रहे हैं.

Latest News
Kangana Ranaut की Tejas का सिनेमाघरों में हुआ बुरा हाल, इस कारण थिएटर मालिकों ने शो किए कैंसल

Tejas 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: कंगना रनौत(Kangana Ranaut) की फिल्म तेजस(Tejas) 27 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी. फिल्म भारतीय वायु सेना पर आधारित है. फिल्म में एक्ट्रेस ने एक एयरफोर्स ऑफिसर की भूमिका अदा की है. फिल्म के ट्रेलर की जिस तरह से चर्चा हुई थी, उस मुताबिक तेजस को दर्शकों का अच्छा रिस्पॉन्स नहीं मिला है. फिल्म आदिपुरुष(Adipurush), गणपथ (Ganapath), यारियां 2(Yariyaan 2) और द वैक्सीन वॉर(The Vaccine War) के बाद इस साल की बड़ी फ्लॉप साबित हुई है. फिल्म ने अपने तीन दिनों में कुल 3 करोड़ से ऊपर की कमाई की है. वहीं, चौथे दिन फिल्म ने कुल 40 लाख का कलेक्शन किया है, जिससे फिल्म की भारत में कमाई अभी तक महज 4,15 करोड़ हो गई है. 

तेजस की रिलीज के बाद कई थिएटर्स के मालिकों ने कंगना रनौत की फिल्म के शो को रद्द कर दिया था. वहीं, अब सोमवार से तेजस की स्क्रीनिंग हटाने का भी फैसला किया है. इस तरह से फिल्म को ऑडियंस नहीं मिल रही है, जिसके कारण थिएटर मालिकों ने ये फैसला लिया है. वहीं कंगना ने इस बीच दर्शकों से थिएटर में जाकर फिल्म देखने के लिए रिक्वेस्ट की थी. 

ये भी पढ़ें- Kangana Ranaut की Emergency की रिलीज डेट हुई पोस्टपोन, एक्ट्रेस ने खुद दी जानकारी

नहीं बिकी एक भी टिकट

एंटरटेनमेंट पोर्टल बॉलीवुड हंगामा ने भारत भर के कई  थिएटर मालिकों से संपर्क किया है. सूरत में द फ्राइडे सिनेमा मल्टीप्लेक्स चलाने वाले कीर्ति भाई टी वघासिया ने शेयर किया उन्हें शुक्रवार से रविवार तक अपने सिनेमा हॉल में तेजस के सभी 15 शो रद्द करने पड़े. उन्होंने कहा कि मेरे थिएटर में तेजस का एक भी शो नहीं चला है. जीरो बुकिंग थी. शुक्रवार को मैंने तेजस का एक पूरी ऑडी दी और 6 शो चलाने का फैसला किया क्योंकि यह सिर्फ 2 घंटे का है. लेकिन कोई दर्शक नहीं होने के कारण, मैंने फैसला किया कि शनिवार को तेजस के 3 शो चलाने के लिए. 

ये भी पढ़ें- बॉलीवुड क्वीन Kangana Ranaut बनीं एयरफोर्स ऑफिसर, Tejas के साथ इस दिन सिनेमाघरों में देगी दस्तक

तेजस की जगह चलाया लियो का शो

कीर्ति भाई ने कहा कि हमारी नीति है कि हम एक शो तभी चलाते हैं जब 10 दर्शक हों. तेजस के साथ हमने सोचा कि कम से कम 4 से 5 दर्शक किसी शो के लिए आ सकते हैं. ऐसा भी नहीं हुआ. वहीं ये चीज रविवार को भी देखने को मिली है. कोई भी तेजस के बारे में पूछने तक नहीं आया है. क्या आप इस पर विश्वास कर सकते हैं? और आखिर में फैसला लिया कि उन्होंने अपने थिएटर में तेजस के शो को विजय स्टारर लियो में बदल दिया. 

बिहार-मुंबई के शो हुई कैंसल

वहीं, मुंबई के फेमस जी7 मल्टीप्लेक्स चलाने वाले मनोज देसाई ने भी बताया कि रविवार को हम 100 दर्शकों को लाने में कामयाब रहे हैं. बाकी शो के लिए फिल्म देखने वालों की संख्या 100 से कम थी. बिहार में रूपबानी सिनेमा हॉल के मालिक विशेक चौहान ने बताया कि तेजस को डिजास्टर घोषित कर दिया है. इस साल पहली बार जीरो टिकट बिक्री के कारण मेरे थिएटर्स में सुबह का शो रद्द कर दिया गया है. शायद ही बाकी शो में 20 से 30 लोग थे. 

तेजस बजट निकालने में हुई नाकामयाब

आपको बता दें कि कंगना रनौत की फिल्म तेजस का निर्देशन सर्वेश मेवाड़ा ने किया है. फिल्म कुल 60 करोड़ के बजट में तैयार की गई है. वहीं, फिल्म की अभी तक की कमाई और थिएटर में जीरो बुकिंग से अंदाजा लगाया जा सकता है कि तेजस अपनी लागत भी नहीं निकाल पाएगी. वहीं, फिल्म में उनके साथ वरुण मित्रा ने अभिनय किया है. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement