Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

'मुझे रेप की धमकियां मिल रही', सिमरनजीत सिंह मान के बयान पर आया Kangana Ranaut का जवाब

पंजाब के पूर्व सांसद और शिरोमणि अकाली दल(अमृतसर) के प्रमुख सिमरनजीत सिंह मान (shiromani akali dal president simranjit singh mann) के द्वारा किए गए भद्दे कमेंट के बाद कंगना रनौत (Kangana Ranaut)ने जवाब दिया है और कहा है कि मैं डरने वाली नहीं हूं.

Latest News
'मुझे रेप की धमकियां मिल रही', सिमरनजीत सिंह मान के ��बयान पर आया Kangana Ranaut का जवाब

Kangana Ranaut

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म इमरजेंसी को लेकर काफी चर्चा में बनी हुई हैं. इस बीच गुरुवार को एक्ट्रेस ने कहा कि फिल्म की रिलीज से पहले उन्हें बलात्कार की धमकियां मिल रही हैं और उन्होंने कहा कि वह इस तरह की धमकियों से डरने वाली नहीं है और न ही कोई उनकी आवाज को दबा सकता है. 

दरअसल, आईएएनएस से बात करते हुए कंगना ने कहा कि कुछ लोगों ने मुझपर निशाना साधा है, लेकिन मैं डरने वालों में से नहीं हूं. गोलियों और धमकियों से. आज मुझे रेप की धमकियां भी आ रही हैं, तो इस तरह से वो मेरी आवाज नहीं दबा पाएंगे. कंगना का यह बयान जाहिर तौर पर पंजाब के पूर्व सांसद और शिरोमणि अकाली दल(अमृतसर) के प्रमुख सिमरनजीत सिंह मान के बलात्कार संबंधी कमेंट के जवाब में था, जहां उन्होंने कथित तौर पर कहा था कि एक्ट्रेस को बलात्कार का बहुत अनुभव है.

यह भी पढ़ें- Kangana Ranaut की फिल्म Emergency को मिला लीगल नोटिस, अब रिलीज पर मंडराया खतरा!

कंगना ने कहा मैं डरूंगी नहीं

एक्ट्रेस ने आगे कहा कि वह अपनी फिल्म की रिलीज के लिए सभी विरोध और दबावों का सामना करने के लिए तैयार थीं और कहा कि वह डरेंगी नहीं. अपनी फिल्म की रिलीज में देरी होने को लेकर उन्होंने बताया कि कुछ खराब मौसम और लोगों की आशंकाओं और इनसिक्योरिटी के कारण फिल्म की रिलीज में देरी हुई. एक्ट्रेस ने कहा कि- मेरे जैसे कलाकार को डराया या चुप नहीं कराया जा सकता. मैं अपनी फिल्म के लिए लड़ूंगी और जरूरत पड़ी तो अदालत तक भी जाउंगी.

यह भी पढ़ें- Kangana Ranaut को ऑफर हुई थी बजरंगी भाईजान और सुल्तान? इस कारण क्वीन ने ठुकरा दी थी फिल्म

कंगना ने आगे कहा कि किसी भी आर्टिस्ट की क्रिएटिव फ्रीडम को कुचला नहीं जा सकता है और उसकी फिल्म की रिलीज होने से नहीं रोका जा सकता. '' मैं गोलियों से और धमकियों से डरने वालों में से नहीं हूं. वो मेरी आवाज नहीं दबा सकते हैं. 

इस दिन रिलीज होगी फिल्म इमरजेंसी

आपको बता दें कि कंगना रनौत स्टारर इमरजेंसी पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी के जीवन पर आधारित है. फिल्म में एक्ट्रेस इंदिरा गांधी के रोल में नजर आई हैं. फिल्म 6 सितंबर को रिलीज होने वाली है. इसमें श्रेयस तलपड़े, अनुपम खेर, महिमा चौधरी जैसे कई कलाकार नजर आएंगे.

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement