Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Sara Ali Khan के लिए करण जौहर से भिड़ गईं सौतेली मां Kareena Kapoor, वीडियो में देखें कैसे उड़ाईं धज्जियां

Kareena Kapoor अपने 'लाल सिंह चड्ढा' को-स्टार Aamir Khan के साथ करण जौहर (Karan Johar) के चैट शो 'कॉफी विद करण 7' (Koffee With Karan 7) पर पहुंची थीं. इस दौरान करीना ने सारा अली खान (Sara Ali Khan) वाले एपिसोड के लिए करण जौहर की जमकर खबर ली है.

Latest News
Sara Ali Khan के लिए करण जौहर से भिड़ गईं सौतेल�ी मां Kareena Kapoor, वीडियो में देखें कैसे उड़ाईं धज्जियां

Kareena Kapoor, Karan Johar, Sara Ali Khan: कॉफी विद करण

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: फिल्ममेकर करण जौहर (Karan Johar) इन दिनों अपने टॉक शो 'कॉफी विद करण' के सीजन 7 (Koffee With Karan 7) को लेकर जबरदस्त सुर्खियों में बने हुए हैं. हाल ही में इस टॉक शो पर फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' स्टार करीना कपूर (Kareena Kapoor) और आमिर खान पहुंच थे. इस दौरान दोनों ने अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ को लेकर कई बातें शेयर कीं लेकिन जब बातचीत के दौरान सारा अली खान (Sara Ali Khan) का जिक्र आया तो करीना, करण जौहर के ऊपर भड़क गईं. उनकी नाराजगी शो के उस एपिसोड को लेकर थी जिसमें सारा, जाह्नवी कपूर के साथ पहुंची थीं.

दरअसल, हाल ही में कॉफी विद करण 7 का पांचवा एपिसोड सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहा है. इस एपिसोड में करीना और आमिर कॉफी पीने पहुंचे थे. इस दौरान दोनों ने करण को जमकर रोस्ट किया. सिर्फ यही नहीं इस एपिसोड में करीना कपूर अपनी सौतेली बेटी सारा अली खान के लिए करण जौहर से भिड़ गईं और उन्हें जमकर सुना डाला.

ये भी पढ़ें- Koffee With Karan 7 का नया प्रोमो है धमाकेदार, दिखी आमिर करीना की शानदार केमिस्ट्री

हाल ही में इस भिडंत की एक क्लिप वायरल हो रही है जिसमें करीना कपूर शो पर सारा अली खान का नाम सुनकर करण पर पक्षपात करने का आरोप लगाती दिख रही हैं. इस पर करण सफाई देती दिखाई देते हैं और कहते हैं कि वो ऐसा कुछ करने की कोशिश नहीं कर रहे थे बल्कि वो जाह्नवी हार गई थीं तो वो उन्हें अच्छा फील करवाने की कोशिश कर रहे थे.

 

 

ये भी पढ़ें- #BoycottLaalSinghChaddha ट्रेंड होने पर Aamir Khan ने पहली बार तोड़ी चुप्पी, कहा- मैं भारत से प्यार...नहीं करता

बता दें कि जाह्नवी कपूर और सारा अली खान से जुड़े एपिसोड में करण जौहर ने एक टास्क के बाद हार चुकीं जाह्नवी को कह दिया था कि वो सारा से ज्यादा हॉट लग रही है. सिर्फ यही नहीं पूरे एपिसोड में लोगों को करण जौहर पक्षपाती लगे और लोगों को सारा के प्रति करण का बर्ताव कतई पसंद नहीं आया. इस एपिसोड के बाद करण ट्रोल भी हुए थे. वहीं, अब जाकर उनकी करीना ने क्लास लगाई है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement