Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

शादी के बाद Kiara Advani को सुननी पड़ी भद्दी बातें, बोलीं 'पति को नहीं बताया क्योंकि...'

Kiara Advani ने बताया कि शादी के बाद उन्हें क्या कुछ झेलना पड़ रहा है. कियारा ने पति Sidharth Malhotra को कुछ नहीं बताया लेकिन वो सब समझ गए.

Latest News
शादी के बाद Kiara Advani को सुननी पड़ी भद्दी बातें, बोलीं 'पति को नहीं बताया क्योंकि...'

Kiara Advani, Sidharth Malhotra: सिद्धार्थ मल्होत्रा, कियारा आडवाणी

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड एक्ट्रेस कियारा आडवाणी (Kiara Advani) की फिल्म 'सत्यप्रेम की कथा' कुछ समय पहले ही रिलीज हुई है, अपनी फिल्मों के साथ- साथ ये एक्ट्रेस पर्सनल लाइफ को लेकर भी सुर्खियों में बनी रहती हैं. उन्होंने अपने को- स्टार और बॉयफ्रेंड सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) के साथ शादी की थी. वहीं, हाल ही में कियारा ने बताया है कि किस तरह शादी के बाद लोगों ने उन्हें ट्रोल (Kiara Advani On Trolling) करना शुरू कर दिया है. कियारा ने बताया कि ये सब इतना मुश्किल है कि वो अपने पति से भी इस बारे में बात नहीं कर पाती हैं. एक्ट्रेस ने अपने इंटरव्यू दिल में दबाकर रखा हुआ लेटेस्ट में दर्द बयां किया है.

Kiara Advani ने कही दिल की बात

कियारा आडवाणी ने फिल्म कंपैनियन को दिए इंटरव्यू में कहा है कि शादी के बाद पहली बार उन्हें ये एहसास हुआ कि सोशल मीडिया किस कदर परेशान कर सकता है. एक्ट्रेस ने बताया कि 'यहां एक अजीब निगेटिविटी चल रही है'. एक्ट्रेस का कहना है कि उन्हें इसलिए ट्रोल किया जा रहा है क्योंकि वो शादी के बाद फिल्म में कुछ तरह के सीन्स कर रही हैं. वो कहती हैं कि शादी की वजह से उनके काम करने के तरीके पर सवाल उठ रहे हैं और ये सब इग्नोर कर पाना उनके लिए मुश्किल हो रहा है.

ये भी पढ़ें- Satyaprem Ki Katha थिएटर में नहीं देखी? अब घर बैठे कर पाएंगे इंजॉय, जानें कब और कहां होगी रिलीज

'पति को नहीं बताया क्योंकि'

कियारा ने बताया कि उनकी एक बुरी आदत है कि वो सोशल मीडिया पर उनके बारे में कही जा रही सारी बातें पढ़ती हैं और इसकी वजह से उन्हें काफी परेशानी होती है. एक्ट्रेस ने कहा कि वो अपने पति के साथ कोई बात डिस्कस नहीं करती हैं उन्होंने इसके पीछे की वजह बताते हुए कहा कि 'मैं उससे इस बारे में बात इसलिए नहीं कर रही थी कि मुझे पता था कि जैसे ही मैं इसके बारे में बात करूंगी, मैं गहराई में चली जाऊंगी. लेकिन वो सारी बातों पर ध्यान देता है.

ये भी पढ़ें- शाहरुख खान की जवान में कियारा आडवाणी ने मारी एंट्री? जानें क्या है एक्ट्रेस का रोल

Sidharth Malhotra ने ऐसे समझाया

कियारा बताती हैं कि सिद्धार्थ ने उन्हें क्या सलाह दी. कियारा के मुताबिक 'उसने ही मुझसे कहा कि देखो निगेटिव ट्रोल्स तो रहेंगे ही लेकिन ये तुम्हारे ऊपर है कि तुम उन्हें ज्यादा अहमियत दोगी या नहीं. घर पर बैठे रहना, रोना और इस तरह सोचना कि तुम्हें ये बकवास चीजें किस तरह परेशान कर रही हैं. ये ऐसे लोग भी हो सकते हैं जिन्हें हमारी शादी से दिक्कत है. इसलिए इन्हें जाने दो, इसके बारे में सोचना का कोई मतलब नहीं है'.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement