Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

KKBKKJ Box Office Collection: Salman Khan की फिल्म की चमक पड़ी फीकी, अब वीकेंड पर टिकी किस्मत

Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan की शुरुआत काफी शानदार हुई थी पर फिल्म की चमक धीरे धीरे फीकी पड़ रही है. जानें हफ्ते के तीसरे दिन यानी बुधवार को फिल्म ने कितनी कमाई की है.

Latest News
KKBKKJ Box Office Collection: Salman Khan की फिल्म की चमक पड़ी फीकी, अब वीकेंड पर टिकी किस्मत

Salman Khan Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: सलमान खान (Salman Khan) की मच अवेटेड फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' (Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan) ईद को मौके पर रिलीज हुई थी. भाईजान की फिल्म को लेकर फैंस के बीच जबरदस्त एक्साइटमेंट देखने को मिला. पहले वीकेंड फिल्म ने शानदार कमाई की. सलमान के फैंस ने इसे ब्लॉगबस्टर बताया था पर अब लगता है फिल्म की चमक फीकी पड़ रही है. जी हां हफ्ते के तीसरे दिन यानी बुधवार तक फिल्म थोड़ी पिछड़ती नजर आई. आइए जानते हैं कि 'किसी का भाई किसी की जान' ने अब तक कितना कलेक्शन (KKBKKJ Box Office collection) किया है.

Boxofficeindia.कॉम की मानें तो सलमान खान की फिल्म की कमाई में 30 फीसदी की गिरावट आई. बुधवार को फिल्म ने लगभग 4 से 4.5 करोड़ की कमाई की. इससे फिल्म का कुल कलेक्शन लगभग 89 करोड़ हो गया है. ऐसे में ये देखना होगा कि फिल्म इस वीकेंड की कमाई से 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर पाती है या नहीं.

किसी का भाई किसी की जान ने पहले दिन यानी शुक्रवार को 15.81 करोड़ कमाए, शनिवार को 25.75 करोड़, रविवार 26.61 करोड़, सोमवार 10.17 करोड़, मंगलवार 6.12 करोड़ कमाए थे. 

ये भी पढ़ें: Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan का शानदार रहा वीकेंड तो सुस्त रहा सोमवार, जानें फिल्म की कमाई का हाल

फरहाद सामजी द्वारा निर्देशित KKBKKJ एक फैमिली मसाला और एक्शन फिल्म है. जिसमें सलमान खान अपने लुक्स से लेकर डांस तक से फैंस को इंप्रेस करने की भरपूर कोशिश कर रहे हैं. खास बात ये है कि इस फिल्म से कई एक्टर्स और एक्ट्रेसेस ने बॉलीवुड में अपना डेब्यू किया है.

ये भी पढ़ें: Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan Review: Salman Khan ने लगा दी आग, हीरो निकले फिल्म डायरेक्टर, जानें कैसी है कहानी?

सलमान खान के अलावा फिल्म में पूजा हेगड़े (Pooja Hegde) लीड रोल में हैं. इसके साथ ही फिल्म में वेंकटेश दग्गुबाती, शहनाज गिल, पलक तिवारी,  जगपति बाबू, भूमिका चावला, विजेंदर सिंह, अभिमन्यु सिंह, राघव जुयाल, सिद्धार्थ निगम, जस्सी गिल और विनाली भटनागर नजर आए हैं.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement