Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Koffee With Karan: Sara Ali Khan ने अपने 'एक्स' Kartik Aaryan को लेकर कह दी ये बात?

Koffee With Karan Promo: करण जौहर (Karan Johar) आने वाले शो कॉफी विद करण का प्रोमो रिलीज कर दिया है. इस चैट शो में तमाम हस्तियां शिरकत करने वाली हैं.

Koffee With Karan: Sara Ali Khan ने अपने 'एक्स' Kartik Aaryan को लेकर कह दी ये बात?

Karan Johar and Sara Ali Khan :  करण जौहर और सारा अली खान

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: Koffee With Karan Promo: कॉफी विद करण सीजन 7 का प्रोमो रिलीज कर दिया गया है. करण जौहर के आने वाले शो में आलिया भट्ट, रणवीर सिंह, अक्षय कुमार, सामंथा रूथ प्रभु, अनिल कपूर, वरुण धवन, अनन्या पांडे, विजय देवरकोंडा, जाह्नवी कपूर, सारा अली खान, टाइगर श्रॉफ, कृति सनोन, शाहिद कपूर और कियारा आडवाणी जैसे कलाकार शामिल होने वाले हैं. प्रोमो के रिलीज होते ही फैंस के खुशी का ठिकाना नहीं हैं. शो के मेकर्स ने काफी चौंकाने वाला प्रोमो सेशर किया है. 

शो के प्रोमो में सारा अली खान ने एक जगह अपनी एक्स का जिक्र किया है.

सारा अली खान ने वीडियो क्लिप में एक एक्स का जिक्र किया है. शायद सारा का इशारा कहीं उनके कथित एक्स बॉयफ्रेंड कार्तिक आर्यन की तरफ तो नहीं था! 'भूल भुलैया 2' के स्टार कार्तिक आर्यन को कथित तौर पर अनन्या पांडे, जाह्नवी कपूर और सारा अली खान से लिंक किया जाता है. सारा अली खान के साथ उनके कथित रिलेशनशिप ने वास्तव में बहुत से लोगों का ध्यान आकर्षित किया. करीब आठ से नौ महीने तक दोनों के डेटिंग की रूमर्स उड़ी. कहा जाता है कि लव आज कल 2 की शूटिंग के दौरान दोनों एक दूसरे के करीब आए थे. 

ये भी पढ़ें - Koffee With Karan के लिए Celebs से क्यों गिड़गिड़ाते हुए नजर आए Karan Johar, वीडियो वायरल

शो के प्रोमो में करण जौहर ये सवाल करते हैं कि कोई एक ऐसा रीजन बताएं, जिसमें आपका एक्स आपका 'एक्स' कैसे बना? जिसके जवाब में सारा कहती हैं - क्योंकि सबका एक्स, 'एक्स' ही होता है.

 

वहीं सामंथा ने भी करण जौहर के चैट शो में एक चौंकाने वाली बात बोल दी. सामंथा ने कहा, "अन हैप्पी मैरिज की वजह आप खुद होते हैं. आप जिंदगी को K3G (कभी खुशी कभी ग़म) की तरह देखते हैं, लेकिन असल जिंदगी 'केजीएफ' की तरह होती है.'' सामंथा की बात सुनकर करण जौहर हैरान रह जाते हैं. साथ ही अपनी हंसी नहीं रोक पाते हैं.

कॉफी विद करण मेहमानों की झलकियों के मुताबिक, शो में आलिया भट्ट, रणवीर सिंह, वरुण धवन, अनिल कपूर, अनन्या पांडे, अक्षय कुमार, सामंथा, जाह्नवी कपूर और विजय देवरकोंडा जैसे अन्य नाम शामिल हैं.

ये भी पढ़ें - Koffee With Karan के लिए Celebs से क्यों गिड़गिड़ाते हुए नजर आए Karan Johar, वीडियो वायरल

स्टार वर्ल्ड पर 2004 में शुरू किया गया शो 'कॉफी विद करण' के हर सीजन के साथ खूब सुर्खियों में रहा. आखिरी सीजन साल 2019 में टेलीकास्ट किया गया था इस बात की भी अटकलें थी करण अब यह शो नहीं करेंगे लेकिन उन्होंने खुद इस शो के लिए पुष्टि की.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों पर अलग नज़रिया, फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement