Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

डेटिंग एप पर भी Karan Johar को नहीं मिला कोई पार्टनर, कहा-क्लिक करने के बाद भी...

बॉलीवुड के जाने माने निर्देशक करण जौहर (Karan Johar) ने हाल ही में डेटिंग एप को लेकर बात की है और बताया कि वो इसपर कई बार रिजेक्ट हो चुके हैं.

Latest News
डेटिंग एप पर भी Karan Johar को नहीं मिला कोई पार्टनर, कहा-क्लिक करने के बाद भी...

 Karan Johar 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: करण जौहर(Karan Johar) इन दिनों अपने आने वाले शो कॉफी विद करण 8(Koffee With Karan 8) को लेकर चर्चा में बने हुए हैं. इस शो में करण के साथ कई बॉलीवुड सितारे नजर आने वाले हैं. वहीं, हाल ही में इस शो का प्रोमो रिलीज हुआ था जिसमें दीपिका पादुकोण(Deepika Padukone) और रणवीर सिंह(Ranveer Singh) नजर आए थे. जो कि लोगों को काफी पसंद आया था. बीते दिनों करण जौहर की फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी(Rocky Aur Rani Kii Prem Kahaani) रिलीज हुई थी. जो कि लोगों को काफी पसंद आई थी. इन सभी के बीच हाल ही में करण ने डेटिंग एप को लेकर बात की है. 

दरअसल, सभी जानते हैं कि करण जौहर 51 साल के हो चुके हैं और साल 2017 में सरोगेसी से उनके दो जुड़वा बच्चे हुए थे, जिनके नाम यश और रूही है. हाल ही में करण ने बॉलीवुड हंगामा ओटीटी इंडिया फेस्ट के साथ अपनी डेटिंग एप एक्सपीरियंस को लेकर बात की है. उन्होंने इस दौरान खुलासा किया है कि वह कई बार डेटिंग एप पर रिजेक्ट हो चुके हैं. उन्होंने इंटरव्यू में बताया कि कई बार लोगों को टिक करने पर उन्हें टिक बैक नहीं मिला था.

ये भी पढ़ें- Rocky Aur Rani Kii Prem Kahaani में होगी Shah Rukh Khan की एंट्री? खुद Karan Johar ने दिया बड़ा हिंट

रिजेक्शन पर बोले करण जौहर

करण ने कहा कि कि हर बार मैंने किसी को टिक किया, लेकिन उन्होंने मुझे टिक बैक नहीं किया. निर्देशक ने बताया कि दूसरी ओर से उन्हें कोई जवाब नहीं मिला. करण ने बताया कि उन्होंने कि उन्होंने कई रिजेक्शन का सामना किया किया. उन्होंने कहा कि मुझे बहुत इंफीरियर फील हुआ. मैं भी काफी हंबल था, लोगों को लगातार टिक टिक कर रहा था, लेकिन वहां से कोई रिस्पांस नहीं आया. लोगों को शायद लगा कि यह एक फेक अकाउंट है, इसलिए जब इतनी बार मुझे रिजेक्शन का सामना करना पड़ा तो मैंने एप छोड़ दिया. 

ये भी पढ़ें- Karan Johar और Kangana Ranaut की दुश्मनी खत्म, अब होगा बॉलीवुड का सबसे बड़ा पैचअप?

जल्द शुरू होगा कॉफी विद करण 8

आपको बता दें कि करण जौहर का शो कॉफी विद करण 8, 26 अक्टूबर से डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर शुरू होने वाला. इस शो में दीपिका पादुकोण-रणवीर सिंह, कियारा आडवाणी- सिद्धार्थ मल्होत्रा, आलिया भट्ट- करीना कपूर, और आर्चीज स्टार कास्ट नजर आने  वाली है. इसके साथ ही कई स्टार किड्स भी शो में दिखाई देंगे. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement