Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Koffee With Karan 8: फिर खुलेगी स्टार्स की पोल, बाहर आएंगे तमाम राज, Karan Johar ने बता दी तारीख

Karan Johar का शो Koffee With Karan नए सीजन के साथ वापस आ गया है. होस्ट करण जौहर ने शो का एक प्रोमो वीडियो शेयर कर इसके ऐलान कर दिया है.

Latest News
Koffee With Karan 8: फिर खुलेगी स्टार्स की पोल, बाहर आएंगे तमाम राज, Karan Johar ने बता दी तारीख

Koffee With Karan Season 8

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बी-टाउन का सबसे चर्चा में रहने वाला शो कॉफी विद करण (Koffee With Karan) के नए सीजन का लोग काफी समय से इंतजार कर रहे थे. अपने पसंदीदा बॉलीवुड सेलेब के जिंदगी से जुड़े किस्से जानने के लिए उनके फैंस को अब ज्यादा इंतजार नहीं करना पड़ेगा.जी हां, आखिरकार सीजन 8 (Koffee with Karan 8) की डेट सामने आ गई है. करण जौहर (Karan Johar) का फेमस टॉक शो कॉफी विद करण सीजन 8 के साथ वापस आ गया है. इसकी रिलीज डेट से लेकर आप शो को कहां देख सकेंगे इससे जुड़ी डिटेल भी सामने आ गई हैं. 

कॉफी विद करण सीजन 8, 26 अक्टूबर से डिज्नी+हॉटस्टार पर स्ट्रीम होना शुरू हो जाएगा. होस्ट करण जौहर ने आज अपने फैंस और फॉलोअर्स के साथ एक प्रोमो वीडियो शेयर की किया है. करण ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम हैंडल (Karan Johar Instagram) पर एक पोस्ट साझा कर शो की स्ट्रीमिंग की तारीख का ऐलान कर दिया है. अब लोगों को अपने फेवरेट सेलेब्रिटी गॉसिप के लिए ज्यादा इंतजार नहीं करना पड़ेगा.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Karan Johar (@karanjohar)

ये भी पढ़ें: Koffee With Karan 7: 'सेक्स लाइफ' की वजह से Taapsee Pannu को नहीं बुला रहे करण, एक्ट्रेस का खुलासा

इस शो के वीडियो में करण जौहर ट्रोलिंग को लेकर बात करते दिखे. उन्हें पिंक स्वेटशर्ट में चुपचाप कॉफी पीते हुए दिखाया गया है, तभी अचानक उसकी अंतरात्मा उसे चैट शो के बारे में बताने के लिए आती है. बता दें कि इस शो का हर सीजन किसी न किसी सेलेब्रिटी के कॉन्ट्रोशियल बयान को लेकर सुर्खियों में बना रहता था. वहीं, बॉलीवुड सेलेब्स के लिए इस शो का इनवाइट मिलना किसी सम्मान से कम नहीं होता है.

ये भी पढ़ें: Koffee With Karan 7: Aamir Khan-Kareena Kapoor से बेडरूम सीक्रेट पूछकर फंसे करण, मां को करने लगे याद

कॉफी विद करण के पिछले 7 सीजन बेहद सक्सेसफुल साबित हुए हैं. शो के दौरान तमाम बॉलीवुड हस्तियां अपनी पर्सनल लाइफ की गॉसिप को इस मंच पर शेयर करते हैं. हालांकि कई बार शो कॉन्ट्रोवर्सी का हिस्सी भी बन जाता है. एक बार फिर देखना दिलचस्प होगा कि शो में इस बार कौन कौन से राज खुलेंगे. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

 

 

 

 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement