Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

KRK का दावा, तीनों Khan से लेकर Ranveer Singh का करियर खत्म, इस एक्टर को बताया आखिरी Hope

KRK अपने विवादित Tweet की वजह से चर्चा में रहते हैं. एक बार फिर उन्होंने Bollwyood के लीड स्टार्स पर निशाना साधा है और उनका करियर खत्म बताया है.

Latest News
KRK का दावा, तीनों Khan से लेकर Ranveer Singh का करियर खत्म, इस एक्टर को बताया आखिरी Hope

केआरके

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: अपने बयान और विवादित ट्वीट के चलते कमाल आर खान (Kamal R Khan) लाइमलाइट में बने रहते हैं. केआरके मशहूर हस्तियों के बारे में विवादित बयान देने से भी बाज नहीं आते हैं. एक बार फिर उन्होंने बॉलवुड के बड़े स्टार्स पर निशाना साधा है. केआरके ने अपने लेटेस्ट ट्वीट में दावा किया कि रणवीर सिंह (Ranveer Singh) और बॉलीवुड के तीनों खान- शाहरुख (Shah Rukh Khan), आमिर (Aamir Khan) और सलमान (Salman Khan) का करियर खत्म हो गया है. इतना ही नहीं, कमाल ने शाहिद कपूर को फ्लॉपस्टर तक कह डाला.

खुद को फिल्म क्रिटिक बुलाने वाले कमाल आर खान आए दिन बी-टाउन सेलेब्रिटीज और हिंदी फिल्मों का मजाक उड़ाते रहते हैं. एक बार फिर केआरके ने अपने ट्वीट में दावा किया कि रणवीर सिंह और बॉलीवुड के तीनों खान का करियर खत्म हो गया है. उन्होंने शाहिद कपूर को फ्लॉपस्टर तक कह डाला है. इसके साथ उन्होंने कार्तिक आर्यन को लेकर कहा कि वो ही बॉलीवुड की आखिरी उम्मीद हैं.  

केआरके का आरोप है कि कपूर 2000 करोड़ रुपये की भारी मांग कर रहे हैं. उन्होंने यहां तक कह दिया कि जॉन अब्राहम पूरी तरह से खत्म हो चुके हैं. केआरके के अनुसार, कार्तिक आर्यन इस समय बॉलीवुड की एकमात्र उम्मीद हैं. उन्होंने ट्वीट कर लिखा, 'बॉलीवुड इस समय बड़ी समस्या में है. वरुण धवन वेब सीरीज वाले एक्टर बन गए हैं. रणवीर सिंह का करियर खत्म हो गया है. जॉन पूरी तरह से समाप्त हो गए हैं. फ्लॉप स्टार शाहिद ने मांगी 50 करोड़ फीस खान भी खत्म हो गए हैं. केवल कार्तिक ही अब बॉलीवुड की उम्मीद हैं.' हालांकि कई नेटिजन्स केआरके से सहमत थे तो वहीं कई लोगों ने उन्हें ट्रोल कर दिया है.

ये भी पढ़ें: KRK ने खोली Hrithik Roshan की पोल? Unseen Video देख फैंस के उड़े होश!

बता दें कि रणवीर सिंह की फिल्म 'सिर्कस' हाल ही में रिलीज हुई. ये फिल्म न केवल बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह फ्लॉप रही है, बल्कि भारी उम्मीदों के बावजूद भी ये दर्शकों को लुभा नहीं पाई.

ये भी पढ़ें: KRK ने पहले कही 'बदला' लेने की बात, अब ले लिया यू टर्न, लोग बोले- मार मार के...

दूसरी ओर, कार्तिक आर्यन बैक-टू-बैक सुपर-हिट फिल्में देकर कई एक्टर्स को कड़ी टक्कर दे रहे हैं. उनकी फिल्म 'भूल भुलैया 2' ने सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए और उन्हें रातों-रात सुपर सक्सेसफुल स्टार बना दिया गया. इसके बाद उनकी फिल्म फ्रेडी को भी लोगों ने काफी पसंद किया. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement